Asianet News HindiAsianet News Hindi

FLOP हीरोपंती 2 के बाद टाइगर श्रॉफ की FEES को लेकर गड़बड़ाया मामला, मेकर्स ने रखी एक बड़ी डिमांड

बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद फिल्म मेकर्स और स्टार्स अब अपने काम पर और ज्यादा फोकस कर रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म हीरोपंती 2 के फ्लॉप होने के बाद टाइगर श्रॉफ से भी मेकर्स ने फीस कम करने को  कहा है।

after heropanti 2 failure did tiger shroff cuts down his fees upto 50 percent here is truth KPJ
Author
First Published Sep 2, 2022, 7:33 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये तो सभी जानते है कि ये साल यानी 2022 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है और आने वाले वक्त में बॉक्स ऑफिस पर कैसा माहौल होगा यह कहना भी मुश्किल है। इसलिए फिल्म मेकर्स के साथ ही स्टार्स भी अपने-अपने काम पर ज्यादा फोकस कर रहे है और अपने प्लान में चेंज कर रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के फ्लॉप होने के बाद अपनी फीस में 50 फीसदी की कटौती कर दी है। एक फिल्म के लिए जहां 35 से 45 करोड़ करोड़ चार्ज करने वाले टाइगर ने अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला (Screw Dheela) के लिए 25 करोड़ ही चार्ज कर रहे है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो पहले टाइगर ने इस फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए थे लेकिन हालात को देखते हुए उनसे फीस में कटौती करने को कहा गया। फिल्म के ऑफर्स में कमी ने हो इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्हें मेकर्स का फैसला मानना पड़ा। 


मुश्किल दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री
बॉलीवुड और स्टार्स इस साल मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। यहां तक ​​कि आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स को बुरे दौर से गुजरना पड़ा। अब रिपोर्ट्स की मानें तो यंगस्टर्स के चहेते टाइगर श्रॉफ को भी खुद को रिकैलिब्रेट करना पड़ रहा है और उनकी फीस में करीब 50 फीसदी कटौती की गई है। इस साल टाइगर की फिल्म हीरोपंती 2 आई लेकिन फिल्म को लोगों ने सिरे से नकार दिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से गिरी। इस साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हीरोपंती 2 को 70 करोड़ के बजट में बनाया गया था, लेकिन अहमद खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 35 करोड़ की कमाई ही कर पाई। फिल्म के फ्लॉप होने के साथ टाइगर को भी मजबूरी में अपने फिल्म में 50 फीसदी की कटौती करना पड़ रही है। 


मजबूरी में की टाइगर श्रॉफ ने फीस कम
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद टाइगर ने हर दूसरी फिल्म के साथ अपनी फीस बढ़ा दी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने गणपत के लिए 35 करोड़ और बड़े मियां छोटे मियां के लिए 45 करोड़ रुपए चार्ज किए है। वहीं, करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म स्क्रू ढीला के लिए टाइगर ने 35 करोड़ चार्ज किए लेकिन अब हीरोपंती 2 के फेल होने पर मेकर्स ने उनसे फीस पर दोबारा विचार करने के लिए मजबूर कर दिया और उन्हें अपनी फीस कम करनी पड़ी। रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर ने अब 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। बता दें कि फीस को लेकर मेकर्स के साथ उनका तालमेल नहीं बैठ पा रहा था और मेकर्स उनके साथ फिल्म साइन करने में देरी कर रहे थे। हालांकि, हालात को देखते हुए टाइगर को अपना माइंड चेंज करना पड़ा। 

 

ये भी पढ़ें

भाई चिरंजीवी से 15 गुना कम है साउथ स्टार पवन कल्याण की प्रॉपर्टी, फिर भी देखने लायक है रईसी

आखिर ऐसा क्या है रणबीर कपूर की Brahmastra में, जिसके आगे फीकी पड़ जाएगी 1800 Cr. कमाने वाली बाहुबली

अक्षय-रणबीर-सैफ पर भारी न पड़ जाए 1800 Cr की फिल्म, 13 साल बाद BOX OFFICE पर हंगामा करने हो रही रिलीज

वो 17 मिनट जब राम कपूर-साक्षी तंवर हुए थे इंटीमेट, TV पर पहली बार ऐसी गंदगी देख खूब मचा था बवाल

'देवर' को हुआ 'भाभी' से प्यार फिर शुरू हुई TV के इस एक्टर की लव स्टोरी, तलाकशुदा को बनाया पत्नी

गाड़ी से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की पैंट ने दिया धोखा, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, Photos Viral

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios