Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव के बाद एक और झटका, अब इस कॉमेडियन ने कहा दुनिया को अलविदा, सुनील पाल ने दी जानकारी

लगता है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को किसी की नजर गई है। हाल ही में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ था। अब खबर आ रही है कि एक और कॉमेडियन पराग कनसारा ने भी दुनिया को अलविदा को कह दिया है। सुनील पाल ने वीडियो शेयर कर जानकारी दी।

after raju shrivastav now comedian parag knsara passed away KPJ
Author
First Published Oct 6, 2022, 6:36 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। राजू श्रीवास्तव के बाद एक और कॉमेडियन  पराग कनसारा (Parag Kansara) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पराग कॉमेडी रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (Great Indian Laughter Challenge) में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। उनके निधन की जानकारी सुनील पाल (Sunil Pal) इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी। सुनील पाल, पराग के निधन की जानकारी देते हुए काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा- दोस्तों, नमस्कार एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है कॉमेडी की फील्ड से। हमारे लाफ्ट चैलेंज के साथी पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। वे हर बात को उल्टा सोचो कहकर हम सभी को खूब हंसाया करते थे। पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किस की नजर लग गई है। अभी कुछ दिन पहले हमने राजू भाई को खोया। एक के बाद हम कॉमेडी के पिल्लर को खो रहे हैं।


सुनील पाल ने किया अपने दोस्तों को याद
सुनील पाल ने शेयर किए वीडियो में आगे कहा- अभी कुछ पहले तो हमने राजू श्रीवास्तव को खोया था। अभी भी हम उनके जाने के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए है। अभी भी उनके निधन पर यकीन नहीं हो रहा है। आज भी लोग उनकी बातें याद कर हंसते है। उन्होंने कहा- पराग से मेरे घर जैसे संबंध थे। वो हमेशा मुझे अपना छोटा भाी मानते थे। वो जब भी मुंबई आते थे तो मेरे घर मिलने जरूर आते थे और मुझे ढेर सारी दुआएं भी देते थे। हमने फिल्म बॉम्बे टू गोवा में साथ में काम किया था। वे एक शानदार कॉमेडियन थे और उन्होंने टीवी और स्टेज शोज किए। उनके कॉमेडी करने का अंदाज एकदम अलग था। पराग जी की  बहुत सारी यादें मुझे याद आ रही हैं। मैं बस यही प्रार्थना करता हूं कि उनकी फैमिली को शांति मिले। उनकी आत्मा को शांति मिले।


गुजरात के रहने वाले थे पराग कनसारा
आपको बता दें कि कॉमेडियन पराग कनसारा गुजरात वडोदरा के रहने वाले थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वे लंबे समय से टीवी और कॉमेडी शोज से दूर थे। वे द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थे। हालांकि, इस शो को सुनील पाल ने जीता था और राजू श्रीवास्तव रनरअप रहे थे। कहा जाता है कि 2011 में पराग को ट्रैफिक रूल तोड़ने के कारण एक साल की जेल भी हुई थी।


- आपको बता दें कि 21 सितंबर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। 43 दिनों तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ते-लड़ते आखिरकार उन्होंने को अलविदा कह दिया। बता दें कि उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली की एक होटल में ट्रेल मील पर वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।
 

ये भी पढ़ें

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

पत्नी को अकेला छोड़ ऋचा-अली के रिसेप्शन में पहुंचे विक्की कौशल, ऋतिक रोशन ने GF संग दिए पोज, PHOTOS

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

ऋतिक रोशन की इन 6 फिल्मों के आगे ढेर Vikram Vedha, नहीं तोड़ पाई BOX OFFICE पर बना ये रिकॉर्ड

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios