Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी की मां बनी आलिया भट्ट, 11 साल बाद कपूर खानदान में फिर जन्मी लाडली, जश्न का माहौल

आलिया भट्ट ने कुछ मिनट पहले ही बेटी को जन्म दिया है। उन्हें डिलीवरी के लिए रविवार को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके साथ पति रणबीर कपूर भी थे। बता दें कि कपूर खानदान में एक बार फिर लाडली जन्मी हैं।

alia bhatt ranbir kapoor blessed with baby girl as per reports KPJ
Author
First Published Nov 6, 2022, 12:46 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रविवार को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। बता दें कि प्रेग्नेंट आलिया को रविवार को सुबह ही डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ सुबह-सुबह अस्पताल पहुंची थी। मम्मी-पापा बनने पर आलिया और रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि जैसे ही डिलीवरी के लिए आलिया के अस्पताल पहुंचने की खबर आई पीछे-पीछे मां सोनी राजदान और बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी अस्पताल पहुंच गई। आलिया का सास कुछ देर बाद अस्पताल के बाहर गाड़ी में नजर आए। कपूर खानदान में खुशी का माहौल है। बता दें कि खानदान ने करीब 11 साल बाद बेटी ने जन्म दिया है। आखिरीा बार 2011 में आलिया की ननद रिद्धिमा कपूर सहानी ने बेटी समारा को जन्म दिया। समारा अब 11 साल की हैं।


इसी साल अप्रैल में की थी आलिया-रणबीर ने शादी
आपको बता दें कि आलिया-रणबीर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने शादी आनन-फानन और प्राइवेट सेरेमनी में की थी। एन वक्त तक किसी को शादी की डेट का नहीं पता था। फिर शादी के 2 महीने बाद ही आलिया इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए घोषणा की थी कि वे प्रेग्नेंट है। उन्होंने अस्पताल से बेड पर लेटे एक फोटो शेयर की थी। उनकी इस पोस्ट से कई लोग हैरान रह गए। कईयों ने सवाल उठाए थे कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए उन्होंने जल्दी में शादी की। बता दें कि जैसे ही आलिया के बेटी को जन्म देने की खबर वायरल हुई फैन्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। सभी आलिया-रणबीर की बेटी को प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं। वहीं, कपूर और भट्ट खानदान में इस वक्त जश्न का माहौल है। 


बेबी की झलक देखने चाहता है फैन्स
आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है और फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की झलक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। वे डिमांड कर रहे हैं आलिया-रणबीर जल्द ही अपनी बेटी का चेहरा रिवील करें। आपको बता दें कि इस आलिया के लिए जबरदस्त रहा। उनकी रिलीज तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। साल के शुरुआत में आई आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। इसके बाद आई आरआरआर और ब्रह्मास्त्र ने भी जमकर बिजनेस किया। अब उनकी अपकमिंग फिल्म है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। इसमें वे रणवीर सिंह, जया बच्चन, धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगी। 

 

ये भी पढ़ें
इस FLOP फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई से भी इतनी पीछे है कैटरीना कैफ की फोन भूत, जानें 7 मूवीज का हाल

10 DISASTER फिल्में कैटरीना कैफ की, इनसे हुआ करोड़ों का घाटा, खुद के दम पर नहीं दी 1 भी HIT

FLOP की लिस्ट में नंबर 1 पर अक्षय कुमार, BOX OFFICE पर पीटे आमिर-रणवीर-शाहिद भी, करोड़ा का घाटा

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 फिल्में, TOP में एक भी इंडियन नहीं, इसका अभी तक नहीं टूटा रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios