Asianet News HindiAsianet News Hindi

आर्यन खान ने नए ऐड में पुराने शाहरूख खान की दिलाई याद, किंग खान ने कहा- ये तो मेरी टी शर्ट है

आर्यन खान ने हाल ही में अपने भाई-बहनों सुहाना और अबराम के साथ एक कूल पिक के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है। अब, उन्होंने एक जूते और कपड़ों के ब्रांड के लिए एक प्रमोशन पोस्ट  शेयर की है। इस पर एसआरके ने गज़ब कॉमेन्ट किया है। 

Aryan Khan reminds old Shahrukh Khan in the new ad, King Khan made a wonderful comment rps
Author
First Published Sep 13, 2022, 8:09 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Aryan Khan reminds old Shahrukh Khan in the new ad : आर्यन खान ( ARYAN KHAN ) ने अपने नए ऐड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं हैं। वह तस्वीरों में काफी कूल लग रहे हैं, वहीं उनके  डैडी शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) कॉमेंट सेक्शन में अपने बेटे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने मजाक में यहां तक ​​कहा कि  एक तस्वीर में उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी है, वह उनकी है।

नई तस्वीरों में बेहद कूल दिख रहे आर्यन खान 
आर्यन खान ने हाल ही में अपने भाई-बहनों सुहाना और अबराम के साथ एक कूल पिक के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है। अब, उन्होंने एक जूते और कपड़ों के ब्रांड के लिए एक प्रमोशन पोस्ट  शेयर की है। इस पर उनके पिता  शाहरुख खान ने प्राउड फील किया है। वहीं वे अपने बेटे की तारीफ करने के लिए कॉमेन्ट सेक्शन में रिएक्ट किया है। 

 

 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

 

आर्यन की पोस्ट पर शाहरुख का रिएक्शन
आर्यन के पिता, शाहरुख खान ने कॉमेन्ट सेक्शन में ले लिया और लिखा, "वास्तव में अच्छा लग रहा है !! और जैसा कि वे कहते हैं, कि पिता में जो कुछ भी खामोश है। बेटे में बोलता है। वैसे वह ग्रे टी-शर्ट मेरी है! !!

 आर्यन ने अपनी जमानत के बाद पहली इंस्टा पोस्ट थी की शेयर
28 मई 2022 को मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई थी। लेकिन, क्लीन चिट मिलने के तीन महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की। अपने भाई-बहनों सुहाना और अबराम के साथ तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "हैट्रिक ।"
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)


वहीं इन तस्वीरों को देखकर शाहरुख खान खुद को अकेला महसूस कर रहे थे। उन्होंने कॉमेन्ट सेक्शन  लिखा, "मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं !!!!!! उन्हें मुझे अभी दें !"

ड्रग मामले में आर्यन को मिली क्लीन चिट
आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पर्याप्त सबूत नहीं होने के कारण सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था, जिसके लिए उन्होंने पिछले साल 20 दिनों से अधिक समय तक हिरासत में बिताया था। 

और पढ़ें...

उर्वशी रौतेला की घनघोर बेइज्जती! जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर का वीडियो शेयर किया, उसने ही पूछा- वो कौन हैं?

जेल से बाहर आए KRK का पहला ट्वीट- मैं बदला लेने वापस आ गया हूं, लोगों ने कहा- ब्रह्मास्त्र का REVIEW दो

दो बार घर बसा चुकीं श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी को सलाह- 'शादी मत करना', खुद बताई इसकी वजह

कोई 5 साल चली तो कोई 27 साल से चल रही, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों ने बनाया सिनेमाघरों में रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios