Bigg Boss 16 : टीना दत्ता छोड़ना चाहती है बीबी हाउस, इस आरोप के बाद लिया फैसला

| Dec 08 2022, 06:59 PM IST

Bigg Boss 16 : टीना दत्ता छोड़ना चाहती है बीबी हाउस, इस आरोप के बाद लिया फैसला

सार

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में टीना दत्ता को बहुत डिप्रेशन में देखा जा सकता है। जब शालीन कमरे में आता है, तो टीना खुल कर बताती है कि टोफू चुराने के आरोप से वह कितनी परेशान है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क, Tina Dutta wants to leave BB house : बिग बॉस 16 ( Bigg Boss 16 ) में हर बीतते दिन के साथ टीना दत्ता ( Tina Datta ) और सौंदर्या शर्मा ( Soundarya Sharma ) के बीच मतभेद गहराते जा रहे हैं  । दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। अब, सौंदर्या ने टीना पर टोफू ( tofu ) चुराने का आरोप लगाया और टीना को यह बात अच्छी नहीं लगी। इसके  बाद  टीना एकदम टूट गई थीं और उन्होंने बिग बॉस से उन्हें घर भेजने की गुजारिश की थी।

बिग बॉस 16 में टीना दत्ता ने ब्रेक डाउन किया
कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में टीना दत्ता को बहुत डिप्रेशन में देखा जा सकता है। जब शालीन कमरे में आता है, तो टीना खुल कर बताती है कि टोफू चुराने के आरोप से वह कितनी परेशान है। उसे यह कहने में भी बुरा लगता है कि उसकी  स्थिति इस आरोप के बाद बेहद खराब है। इस दौरान जब सौंदर्या की इस कमरे में एंट्री करती है तो वह  टीना के इस तरह रिएक्ट  करने को 'दूसरे लेवल की अतिशयोक्ति' कहती है।  इसके बाद यहां फिर बहस भी शुरु हो जाती है। 

Subscribe to get breaking news alerts

बाद में, टीना ने शालीन से कहा कि वह धीरे-धीरे सौंदर्या के इस विहेव  के पीछे के कारण को समझ रही है। “वह मुझे खलनायक बनाना चाहती है ताकि वह नायक बन सके। ये मुझे सब खेल समझ आता है। वहीं  शालीन को बताती है वह ऐसा कैरेक्टर नहीं है  जो  किसी का भोजन चोरी  कर ले, मैं इस घर में सिर्फ चिकन के लिए लड़ती हूं। मैं तो अपने खाने के लिए भी नहीं लड़ती।”

टीना बाद में बिग बॉस से उन्हें घर भेजने के लिए कहती हैं क्योंकि वह इतनी नेगेटिविटी नहीं ले सकतीं। यहां देखें प्रोमो :

 



बिग बॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री
लेटेस्ट एपिसोड में हम घर के अंदर दो वाइल्डकार्ड एंट्री भी देखेंगे। इसमें एक हैं श्रीजिता डे, जो पहले सप्ताह के दौरान अपने एलीमिनेशन के बाद फिर से एंट्री करेंगी। श्रीजिता और टीना के बीच भी कई बार अनबन हो चुकी है।

अन्य वाइल्डकार्ड एंट्री में विकास मनकतला हैं। अपने प्रोमो वीडियो में उन्होंने कहा, “मुझे परवाह नहीं है कि दूसरे कैसे हैं। मुझे मुखौटों के पीछे छुपे लोग पसंद नहीं हैं। मैं किसी ग्रुप का पार्ट नहीं बनने जा रहा हूं। अगर मेरा कोई कॉम्पिटिटर है तो वह मैं ही हूं।"


ये भी पढ़ें -
Bigg Boss 16 में हुई नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखें कौन है ये डैसिंग स्टार
साउथ सिनेमा ने फिर दी बॉलीवुड फिल्मों को मात, इस मामले में टॉप 10 में से 5 पॉजिशन अपने नाम की
पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी URFI JAVED, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया, शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा