110

पहले नंबर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को google इंडिया पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

Subscribe to get breaking news alerts

210

यश स्टारर KGF Chapter 2 सूची में दोसरे स्थान पर है। मूलरूप से कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। यह इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म भी है।

310

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' तीसरी सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर ने लीड रोल में हैं।

410

गूगल इंडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की गई चौथी फिल्म 'RRR' है। तेलुगु भाषा में बनी इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया और राम चरण और जूनियर एनटीआर ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म है।

510

लिस्ट में पांचवें स्थान पर भी साउथ इंडियन फिल्म का दबदबा है। ऋषभ शेट्टी स्टारर और उनके ही निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्मों में शामिल है।

610

छठी सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्म 'पुष्पा : द राइज' है। सुकुमार निर्देशित इस तेलुगु फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।

710

तमिल फिल्म 'विक्रम' का स्थान सातवां है। कमल हासन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनागराज ने किया है।

810

आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' गूगल इंडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की गई आठवीं फिल्म है। इस बॉलीवुड  फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है।

910

लिस्ट में 9वें नंबर पर अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' है। इस बॉलीवुड फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक पाठक हैं।