तलाक के 3 महीने बाद ही नई गर्लफ्रेंड संग दिखे हनी सिंह, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

| Dec 07 2022, 07:07 PM IST

तलाक के 3 महीने बाद ही नई गर्लफ्रेंड संग दिखे हनी सिंह, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

सार

हनी सिंह इसी साल सितम्बर में पत्नी शालिनी तलवार से तलाक के कारण चर्चा में रहे थे और अब वे अपने नए रिश्ते के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) से तलाक के बाद नया प्यार मिल गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब वे मॉडल टीना थडानी (Tina Thadani) को डेट कर रहे हैं और इसका सबूत हाल ही में तब देखने को मिला, जब वे दिल्ली में एक इवेंट में शामिल हुए। इस मौके का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हनी सिंह और टीना थडानी हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान दोनों ने ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट पहने हुए थे। दोनों को इस तरह साथ देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि कर दी है।

ऐसा है दोनों का आउटफिट 

Subscribe to get breaking news alerts

वायरल वीडियो में हनी सिंह ब्लैक पेंटसूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। वहीं टीना थडानी को बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस में देखा गया। उन्होंने इसके साथ बलेंसिआगा का बैग कैरी किया था, जिसकी कीमत लगभग 2.50 लाख रुपए बताई जा रही है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया उनके जमकर मजे ले रहे हैं।

इंटरनेट यूजर्स के कमेंट

एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "ये बॉलीवुड वालों को काम ही क्या है? शादी करो, तलाक लो और फिर नई गर्लफ्रेंड बना लो।" एक यूजर ने लिखा, "तभी तो डाइवोर्स हुआ, इंट्रोड्यूस जो कराना था इसे।" एक यूजर ने लिखा है, "भाईसाब, दुनिया इतनी तेज क्यों है?" एक यूजर का कमेंट है, "बीवी सही बोल रही मतलब, भाई डाइवोर्स का इंतजार तो कर लेते।" एक यूजर का कमेंट है, "बॉलीवुड यही करता रह जाएगा। शादी और तलाक। और फिर नॉर्मल लोग यही शुरू कर देंगे।"

तीन महीने पहले हुआ तलाक

हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी 2011 में हुई थी और 3 महीने पहले बेहद बुरे तरीके से उनका तलाक हुआ। शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।  शालिनी ने हनी सिंह पर धोखा देने और शारीरिक हिंसा का आरोप गया था। उन्होंने यह भी कहा था कि हनी सिंह के पिता उन्हें हैरेस कर रहे थे। शालिनी ने हनी सिंह से एलिमनी के रूप में 20 करोड़ रुपए मांगे थे। हालांकि, इसी साल सितम्बर में यह 1 करोड़ रुपए पर सेटल हुआ है। अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

और पढ़ें...

ऐसा क्या हुआ था कि अजय देवगन से शादी के 2 महीने बाद ही बढ़ गया था काजोल का वजन?

300 करोड़ में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म को बचाने मेकर्स का बड़ा दांव, कराई साउथ के स्टार की एंट्री

जैकलीन फर्नांडीज की कॉस्मेटिक सर्जरी पर मचा बवाल, VIRAL VIDEO देख लोग निकाल रहे भड़ास

छत्रपति शिवाजी महाराज से पहले अक्षय कुमार कर चुके इन 7 Real Heroes का रोल, जानिए कैसा रहा हाल?

 

Top Stories