ऐसा क्या हुआ था कि अजय देवगन से शादी के 2 महीने बाद ही बढ़ गया था काजोल का वजन?

| Dec 07 2022, 05:40 PM IST

ऐसा क्या हुआ था कि अजय देवगन से शादी के 2 महीने बाद ही बढ़ गया था काजोल का वजन?

सार

काजोल और अजय देवगन की शादी 24 फ़रवरी 1999 को अभिनेता के टैरेस पर हुई थी, जो कि बेहद प्राइवेट और सिंपल सेरेमनी थी। काजोल और अजय दो बच्चों (बेटी न्यासा और बेटे युग) के पैरेंट्स हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की मानें तो शादी के बाद उनका वजह 8 किलो तक बढ़ गया था। खास बात यह है कि ऐसा महज दो महीने के अंदर हुआ था। उन्होंने यह खुलासा एक हालिया इंटरव्यू के दौरान किया है। दरअसल, काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' (Salaam Venky) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वे एक वेबसाइट से बात कर रही थीं। उन्होंने इस बातचीत में अपनी सास यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) की मां वीणा देवगन के साथ अपने ताल्लुकात पर भी बात की।

इस वजह से बढ़ा था काजोल का वजन

Subscribe to get breaking news alerts

काजोल ने बताया, "शादी के दो महीने बाद ही मेरा वजह 8 किलो बढ़ गया था। रोज सुबह हमारे टेबल पर अलग-अलग तरीके के परांठे होते थे। गोभी परांठा, पनीर परांठा, गोभी पनीर परांठा, कच्चे आलू का परांठा, नॉर्मल आलू का परांठा और इन सब पर वाइट बटर लगाया जाता था। उस समय मैं डाइट के बारे में बिल्कुल नहीं जानती थी। डाइटिंग का D भी नहीं पता था।"

काजोल ने मंगाली शुरू की मछली

काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि शादी के बाद उन्होंने देवगन परिवार में मछली मंगाना शुरू की। बकौल काजोल, "घर में मैं और मेरी सास बैठके अब मच्छी खाते हैं। महीने में एक बार केंकड़ा मंगाते हैं।" काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि कैसे वे खुद केकड़े को तोडती हैं। उन्होंने सलाह दी कि इस प्रोसेस में किसी को काले कपड़े, ग्लासेस नहीं पहनना चाहिए और ना ही मेकअप करना चाहिए। बकौल काजोल, "हाथ से खाने का अलग ही स्वाद होता है। अगर ऐसे ना खाओ तो स्वाद नहीं आता।"

9 दिसम्बा को रिलीज हो रही 'सलाम वेंकी'

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'बेखुदी' से की थी, जिसमें उनके को-एक्टर कमल सदाना थे। उस वक्त काजोल की उम्र महज 18 साल थी। बाद में उन्होंने  'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'इश्क', 'प्यार तो होना ही था', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी ख़ुशी कभी गम', 'फना' और 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। उनकी अगली फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रेवती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजोल वेंकी (विशाल जेठवा) की मां के रोल में दिखाई देंगी।

और पढ़ें...

300 करोड़ में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म को बचाने मेकर्स का बड़ा दांव, कराई साउथ के स्टार की एंट्री

जैकलीन फर्नांडीज की कॉस्मेटिक सर्जरी पर मचा बवाल, VIRAL VIDEO देख लोग निकाल रहे भड़ास

छत्रपति शिवाजी महाराज से पहले अक्षय कुमार कर चुके इन 7 Real Heroes का रोल, जानिए कैसा रहा हाल?

'तारक मेहता...' के फैन्स को एक और झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस एक्टर ने कहा शो को अलविदा

 

 
Read more Articles on