Asianet News HindiAsianet News Hindi

काम 2 करोड़ का और फीस 200 Cr, कंगना रनोट ने बोला आमिर खान पर हमला, निकाली जमकर भड़ास

कंगना रनोट ने हाल ही में एक इवेंट में आमिर खान पर निशाना साधा और जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने की वजह भी बताई साथ ही खुद की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म न करने पर भी बात की।
 

kangana ranaut blast on aamir khan for charging 200 crore per film despite laal singh chaddha failure KPJ
Author
First Published Oct 31, 2022, 4:26 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनोट (Kangana Ranaut) उन एक्ट्रेसेस में से एक है, जो अपनी बात कहने में कभी पीछे नहीं रहती, फिर चाहे उनकी कितनी ही किरकिरी क्यों न हो। हाल ही में एक इवेंट में कंगना ने आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा। कंगना ने बातचीत के दौरान आमिर पर हमला बोलते हुए कहा- फिल्मों के फ्लॉप होने के बावजूद वो 200 करोड़ रुपए फीस वसूल रहे हैं। इंडस्ट्री में अभी भी इस तरह का अनफेयर ट्रीटमेंट क्यों किया जा रहा है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हुई। ये फिल्म बायकॉट कल्चर और बेकार कंटेंट की वजह से फ्लॉप नहीं हुई बल्कि इसके पीछे दूसरी वजहें हैं। इस दौरान कंगना ने ये सवाल भी उठाया कि क्यों दर्शकों को इन एक्टर्स की फिल्मों को देखने जाना चाहिए, सिर्फ इसलिए कि उनके ऊपर सुपरस्टार का टैग लगा है, ये सरासर गलत है।


जागरूक हो गई है ऑडियंस- कंगना रनोट
कंगना रनोट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- ऑडियंस अब जागरूक हो गई है और यही कारण है वे बायकॉट कल्चर को ध्यान में रखते हुए और अपना पैसा बर्बाद करने से पहले सोचती है कि क्यों इन स्टार्स की फिल्मों को देखना चाहिए। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि ये सुपरस्टार 200 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और 2 करोड़ रुपए जॉब करते हैं। कंगना ने यहां तक ​​दावा किया कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट कल्चर की वजह से नहीं बल्कि भारत के खिलाफ उनके बयानों के कारण फ्लॉप हुई। कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- आमीर जी की बात करें तो मैं खासतौर पर बायकॉट कल्चर के बारे में बात नहीं कर रही हूं लेकिन सामान्य तौर पर जब देश तनाव से गुजर रहा था तो तुर्की ने हमारे खिलाफ कुछ किया, लेकिन आप वहां गए और वहां पर उन लोगों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। आपने हमारे देश को दुनिया के सामने असहिष्णु कहा और हमारी प्रतिष्ठा धूमिल की।


अपनी फ्लॉप फिल्मों पर भी कंगना रनोट ने बात की
तमाम असफलताओं के बावजूद अपने स्टारडम को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कंगना रनोट ने खुद की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर भी बात की। उनकी पिछली फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी, जिसके बारे में भी उन्होंने खुलकर बात की। आपको बता दें कि कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म से उनका लुक भी रिवील हो चुका है। 
 

ये भी पढ़ें
किस्सा : ऐसा क्या हुआ था 2 दिन तक सोते रहे थे संजय दत्त, जब उठे तो देखते ही होश खो बैठा था ये शख्स

भारत की सबसे महंगी फिल्में, TOP 10 में बॉलीवुड की सिर्फ 4, बाकी 6 का नाम का सुन उड़ जाएंगे होश

FLOP होने से बचने अक्षय कुमार ने फिर चली गहरी चाल, इस कारण हो सकता है अजय देवगन का गेम ओवर

जितने BOX OFFICE पर राम सेतु ने नहीं कमाए, उससे ज्यादा तो अक्षय कुमार ने वसूली फीस, इनको मिले इतने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios