Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऑस्कर से बाहर हुई रणवीर आलिया की 'गली ब्वॉय' तो कंगना की बहन ने उड़ाया मजाक, कही ये बात

रंगोली ने ट्वीट में लिखा- 'फिल्म गली ब्वॉय हॉलीवुड फिल्म 8 Mile पर बेस्ड है। यहां के मूवी माफिया चाटूकार क्रिटिक्स के चाटने से क्या होता है। ये उरी और मणिकर्णिका की तरह ओरिजनल कंटेंट नहीं है। हॉलीवुड क्यों ऐसी फिल्म को अवॉर्ड देगा जो उनकी ही फिल्म की कॉपी है?' 

kangana ranaut sister rangoli chandel takes dig at alia bhatt gully boy out oscar race KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 17, 2019, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय ऑस्कर 2020 की फाइनल रेस से बाहर हो गई है। डायरेक्टर जोया अख्तर की इस फिल्म को ऑस्कर की दौड़ से बाहर होने पर कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने मजाक उड़ाया है। रंगोली ने ट्वीट किया है और कहा है कि ये हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है, वो ऐसी फिल्म को अवॉर्ड क्यों देंगे। ये पहली बार नहीं है जबिक रंगोली पहले भी आलिया को निशाना बना चुकी है। 


रंगोली ने किया ट्वीट
रंगोली ने ट्वीट में लिखा- 'फिल्म गली ब्वॉय हॉलीवुड फिल्म 8 Mile पर बेस्ड है। यहां के मूवी माफिया चाटूकार क्रिटिक्स के चाटने से क्या होता है। ये उरी और मणिकर्णिका की तरह ओरिजनल कंटेंट नहीं है। हॉलीवुड क्यों ऐसी फिल्म को अवॉर्ड देगा जो उनकी ही फिल्म की कॉपी है?' बता दें कि हाल ही में आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर भी रंगोली ने उन्हें बुरा-भला कहा था। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में आलिया बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हाथ में लेकर जाती दिख रही थी। आलिया ने इवेंट शुरू होने से पहले ही ट्रॉफी को अपने हाथ में ले लिया था। इसी को देखकर रंगोली ने आलिया को खरीखोटी सुनाई थी। 

 

टॉप 10 में जगह नहीं बना पाई गली ब्वॉय
डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय ऑस्कर की रेस में टॉप10 फिल्म में भी अपनी जगह नहीं बना पाई। 'गली ब्वॉय' को बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म कैटेगरी के लिए भारत की तरफ से भेजा गया था। द एकेडमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उन फिल्मों कि लिस्ट शेयर की है, जिन्हें शॉर्ट लिस्ट किया गया। इस लिस्ट में भारत की तरफ से भेजी गई 'गली ब्वॉय' का नाम शामिल नहीं है। बता दें कि 'गली ब्वॉय' इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि केकला लीड रोल में थे। 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios