Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेलबर्न में हुए कार एक्सीडेंट में पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह की मौत, पुलिस ने किया 2 लोगों को अरेस्ट

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बुरी खबर सुनने को मिल रही है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो मेलबर्न में रहने वाले सिगंर निर्वैर सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

melbourne based punjabi singer nirvair singh passes away in car crash KPJ
Author
First Published Aug 31, 2022, 9:05 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक तरफ जहां पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री सिद्धू मूस वाला (Sidhu Moose Wala) की मौत से उबर नहीं पाई कि वहीं दूसरी तरफ एक और सिंगर निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि निर्वैर मेलबर्न में रहते थे और एक घातक कार एक्सीडेंट में उनकी मृत्यु हो गई। इस संबंध में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक-साथ 2-3 कारें आपस में भिड़ गई थी। एक कार ने निर्वैर की कार को जबरदस्त टक्कर मारी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक कपल को गिरफ्तार किया। दोनों की ही मामूली चोट आई थी, जिन्हें पुलिस की निगरानी में अस्पताल ले जाया गया था। वहीं, तीसरी कार के ड्राइवर को भी ज्यादा चोट नहीं आई। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। निर्वैर अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गए हैं।


3 साल पहले गाया था आखिरी गाना
निर्वैर का आखिरी गाना तीन साल पहले हिक्क ठोक के..  गुरलेज अख्तर के साथ गाया था। निर्वैर के साथ ही अपना सिंगिंग करियर शुरू करने वाले उनके दोस्त गगन कोकरी को उनकी मौत ने सदमे डाल दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर लिखा-  निर्वैर भाई मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा हूं। हमने एक साथ टैक्सी चलाई और हमने पहली बार एक ही एल्बम में एक साथ गाया। मुझे पता है कि तुम काम में व्यस्त हो गए हैं, लेकिन हर बार मेरी उपलब्धि के बारे में मुझे फोन करते थे और आपकी आखिरी कॉल आपके सिंगिंग में वापसी के संबंध में था। आपका गाना तेरे बिना हमारे.. एल्बम माई टर्न का सबसे अच्छा गाना था जिसके साथ हमने अपने करियर की शुरुआत की थी। भाई आप इतने अद्भुत इंसान थे, आपके निधन से पूरा मेलबर्न सदमे में है।


सिद्धू मूसेवाला की थी हत्या
आपको बता दें कि इसी साल  29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए थे। बता दें कि सिंगिंग के साथ वे राजनीति में भी सक्रिय थै। उन्होंने मानसा से पंजाब विधासभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विजय सिंग्ला से हार गए थे।

 

ये भी पढ़ें
सेक्सी फिगर-बोल्ड लुक में दिखी सारा अली खान, इस मामले में सौतेली मां करीना कपूर को भी देती टक्कर

बप्पा के चरणों से सिंदूर उठा ऐश्वर्या राय ने भरी मांग, लाल जोड़े में किए थे लालबाग के राजा के दर्शन

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

अब्बा सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1, इन 5 के साथ फरमा चुकी है आशिकी

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

हिंदू ही नहीं बॉलीवुड के मुस्लिम सेलेब्स भी मनाते हैं Ganesh Utsav, बप्पा का करते हैं जोरदार स्वागत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios