Asianet News HindiAsianet News Hindi

500-500 के नोट बांट रही थी Neha Kakkar, तभी अचानक झपट पड़े इतने सारे लोग, ऐसी हो गई सिंगर की हालत

बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। सालभर पहले शादी के बंधन में बंधी नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

neha kakkar got mobbed by people as bollywood singer was giving money KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 25, 2022, 2:05 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। सालभर पहले शादी के बंधन में बंधी नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बीती रात नेहा अपनी कार में बैठे-बैठे गरीबों को 500-500 के नोट बांट रही थी। लेकिन अचानक एक साथ कई लोगों ने उन्हें घेर लिया और नोट देखते ही झपटा मारने लगे। लोगों की भीड़ नेहा घबरा गई और कार की दूसरी सीट की ओर खिसक गई। फिर शख्स ने आकर लोगों को हटाया और नेहा बमुश्किल अपनी कार का कांच बंद कर सकी। इसके बाद वे इतनी घबरा गई कि रुपए बांटने भूल गई और वहां से भाग खड़ी हुई। 


लोग कर रहे कमेंट्स
नेहा कक्कड़ का वायरल वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- ये बहुत बड़ा रिस्क है, सेलेब्स को इस तरह नहीं करना चाहिए, कोई भी नुकसान पहुंचा सकता है। एक ने सलाह दी कि सबकों लाइन में बैठाकर देना चाहिए। एक अन्य ने पूछा- मैडर क्यों डलवा रही हो पैसों के लिए, साबित क्या करना चाहती हो। एक बोला- पैसों से अच्छा कुछ खाने का दे देती बहन। एक बोला- ये गलत है, पैसों की कुछ और देना चाहिए था। 


2020 में की थी शादी
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ 2020 में शादी की थी। कपल की शादी दिल्ली के गुरुद्वारे में हुई थी वहीं, रिसेप्शन चंडीगढ़ में हुआ था। बता दें कि रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी पहली मुलाकात पर बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में बताया था- दोनों पहली बार चंडीगढ़ में मिले थे। वो महीना अगस्त का था। रोहन बताया था- उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था और जिस गाने पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था उस गाने को नेहा ने लिखा था और म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया था। नेहा ने कहा था- रोहन एक अच्छे इंसान हैं और साथ में हैंडसम भी हैं। नेहा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि शूट खत्म हो जाने के बाद रोहन ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी। मगर, उन्होंने नेहा को व्हाट्सएप पर मैसेज किया था। रोहन को इस रिश्ते में काफी झिझक भी रही। नेहा ने कहा कि उन्होंने रोहनप्रीत से इस बारे में बात की कि वो उनसे शादी करना चाहती हैं।


- नेहा कक्कड़ का नाम आज बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में शुमार हैं। उन्होंने 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। बचपन में ही नेहा और उनके परिवार ने बहुत तकलीफें झेलीं। पापा समोसा बेचते थे और उस आमदनी में घर का गुजारा करना बहुत ही मुश्किल था। ऐसे में नेहा ने अपने भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ के साथ माता रानी के जगराता में गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने 2008 में अपना एल्बम 'नेहा द रॉक स्टार' रिलीज किया था। 
 

ये भी पढ़ें
Republic Day 2022: पिछले 10 सालों में गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुईं ये 8 फिल्में, जानें क्या रहा इनका हाल

इस हालत में पहली बार होने वाली सास से मिले थे Kareena Kapoor के ननदोई, दामाद को देखते ही ऐसा था रिएक्शन

गोद में बेटी और दो-दो बैग लिए हैरान-परेशान दिखी Shilpa Shetty, बिखरे बाल और घर के कपड़ों में यहां आई नजर

Varun Dhawan की शादी को हुआ सालभर, पत्नी को गले लगाते आए नजर, दिखाई अपनी वेडिंग की अनसीन फोटोज

Riya Sen Birthday: कम उम्र में धमाल मचाने वाली इस हीरोइन का है विवादों से नाता, इसलिए नहीं चला करियर

बिजनेस वुमन है Dharmendra की छोटी बहू Tanya Deol, पति के बुरे वक्त में चट्टान की तरह खड़ी रही थी साथ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios