Asianet News HindiAsianet News Hindi

Raju Srivastava Health Update: कोलकाता के टॉप न्यूरोलॉजिस्ट को बुलाया दिल्ली, हालात अभी भी क्रिटिकल

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि उनके इलाज के लिए कोलकाता से टॉप मोस्ट न्यूरोलॉजिस्ट को दिल्ली बुलाया गया। वहीं, उनकी पत्नी ने लोगों से अफवाह न फैलाने की बात की है।

raju srivastava health update top neurologist called from Kolkata comedian condition still critical KPJ
Author
mumbai, First Published Aug 19, 2022, 11:15 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। सूत्रों की मानें तो राजू का ब्लड प्रेशर 17 अगस्त की शाम को अचानक कम हो गया था, तब से यहीं स्थिर बनी हुई है। खबर है कि उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए कोलकाता की टॉप न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. पद्मा श्रीवास्तव से संपर्क किया गया और उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। आपको बता दें कि बीती रात राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव स्टेटमेंट जारी कहा था कि उनके पति की स्थिति स्थिर है और किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दे। उन्होंने लोगों ने हाथ जोड़कर अपील भी की थी कि कोई भी गलत अफवाह न फैलाए। 


अफवाहों से अपसेट राजू श्रीवास्तव का भतीजा
राजू श्रीवास्तव का भतीजा अपने चाचा की हेल्थ को लेकर उड़ रही अफवाहों से परेशान है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- हम प्रार्थना कर रहे है और चमत्कार की उम्मीद कर रहे है। डॉ. पद्मा श्रीवास्तव कोलकाता से दिल्ली आ रही है। उन्होंने बताया कि पूर्व स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन डॉक्टरों और परिवार के साथ व्यक्तिगत रूप से संपर्क में है। वो एम्स भी राजू जी की स्थिति के बारे में जानने आते रहते है। इतना ही नहीं अस्पताल में फैमिली के रहने के लिए भी रूम बुक करवा दिया गया है, ताकि कोई परेशानी न हो। 


अभी तक नहीं आया राजू श्रीवास्तव को होश
रिपोर्ट्स की मानें तो दिल का दौरा पड़ने के बाद जब से राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तभी से उन्हें होश नहीं आया है। हालांकि, जब उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने डॉक्टरों के कहने पर उनका सिर छुआ तो उन्होंने कुछ पल के लिए उन्होंने हाथ-पैर हिलाए थे। बता दें कि कॉमेडियन के जिगरी दोस्त और फिल्म एक्टर्स उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है। राजपाल यादव ने कुछ घंटे पहले वीडियो शेयर कर लिखा- राजू भाई जल्दी ठीक होकर आओ। वहीं, सुनील पाल, एहसान कुरैशी, मनोज मुंतशीर ने भी सोशल मीडिया के जरिए राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है। वहीं, राजू की बेटी अंतरा ने कहा कि डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है, अभी कुछ भी कहना सही नहीं होगा।

 

ये भी पढ़ें
8 दिन में जितनी कमाई लाल सिंह चड्ढा ने की, उतनी अकेले आमिर खान ने वसूली फीस, इन्हें मिले इतने

वो एक्टर जिसने 17 बार 'कृष्ण' बन रचा इतिहास, लोग असल में मानने लगे थे भगवान, करते थे पूजा

लाख समझाया नहीं मानें, फिर इस कारण TV के कृष्ण को टेकने पड़े घुटने, बाद में जो हुआ नहीं कर पाए यकीन 

Laal Singh Chaddha पर भारी पड़ा बायकॉट का फंडा, वरना आमिर खान की ये 4 फिल्में विवाद के बाद भी रही हिट

15 दिन में बैक-टू-बैक इतनी फिल्मों का हुआ बायकॉट, जानें अब क्यों निशाने पर आई सलमान-शाहरुख की मूवी

29 साल पहले TV की इस राधा को पूजते थे लोग, श्रीकृष्ण की इस एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देख हैरान सभी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios