Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 साल से जिस दर्द को झेल रही थी राखी सावंत अब जाकर पाया उससे छुटकारा, इस तरह मिली निजात

ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत हाल ही में एक सर्जरी से गुजरी है। मुंबई के एक अस्पताल में उनकी 4 घंटे सर्जरी चली और फिलहाल वह हॉस्पिटल में ही है। खबरों की मानें तो उनके पेट में एक गांठ थी जिसकी वजह से वो 2 साल से दर्द झेल रही थी।

rakhi sawant underwent surgery she had knot in her stomach as per reports KPJ
Author
First Published Sep 1, 2022, 6:47 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर एक खबर आ रही है कि हाल ही में एक उनकी सर्जरी हुई है। 4 घंटे चली इस सर्जरी के बाद अभी उन्हें और 2 दिन अस्पताल में ही रहना पड़ेगा। दरअसल, पिछले 2 साल से उनके पेट में एक गांठ थी, जिसकी वजह से वह काफी परेशान थी और दर्द झेल रही थी, लेकिन अब उन्होंने इससे निजात पा ली है। राखी ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो कर अपनी प्रॉब्लम के बारे में बताया। वीडियो में वह सर्जरी से पहले डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- डांस करने से मुझे सर्जरी भी नहीं रोक सकती है। उनकी पोस्ट पर कईयों ने पूछा कि आखिर किस चीज की सर्जरी हो रही है। वहीं, कुछ ने उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की। वहीं, ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो जुहू के क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

 

4 घंटे चला राखी सावंत का ऑपरेशन 
राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में बताया- मैं जुहू के क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती हूं। हाल ही में मेरी एक सर्जरी हुई है, जो करीब 4 घंटे चली थी। मेरे पेट में एक गांठ थी, जिसे मुझे बहुत पहले ही हटवा देनी थी क्योंकि यह मुझे काफी दर्द दे रही थी। इसकी वजह से मुझे बहुत दर्द सहना पड़ रहा था। लेकिन अब मैंने इसे हटवा दिया है। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि अभी वह 2 दिन और अस्पताल में ही रहेगी। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। साथ ही उन्हें सर्जरी के बाद क्या-क्या खाना है, इसकी भी एक लिस्ट दी है। बता दें कि ऑपरेशन के बाद वह ज्यादा चल- फिर नहीं पा रही है। राखी की देखभाल उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी कर रहे है और वह उनके साथ अस्पताल में ही है।


पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है राखी सावंत
राखी सावंत इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर चर्चा में बनी रहती है। वे ज्यादातर अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। कुछ साल पहले खभर आई थी कि उन्होंने रितेश नाम से एक शख्स से शादी की है। यह रितेश कौन है इसका खुलासा बिग बॉस 15 के घर में हुआ था। रितेश बतौर प्रतिभागी रियलिटी शो में शामिल हुए थे। इसके बाद खबर आई कि राखी अपने पति से अलग हो गई है और आदिल दुर्रानी नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप में है। इन दिनों राखी जहां भी जाती है आदिल उनके साथ नजर आते है। 

 

ये भी पढ़ें
गाड़ी से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की पैंट ने दिया धोखा, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, Photos Viral

गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग पहुंचे कार्तिक आर्यन, इन सेलेब्स के घर पधारे विघ्नहर्ता, PHOTOS

सेक्सी फिगर-बोल्ड लुक में दिखी सारा अली खान, इस मामले में सौतेली मां करीना कपूर को भी देती टक्कर

बप्पा के चरणों से सिंदूर उठा ऐश्वर्या राय ने भरी मांग, लाल जोड़े में किए थे लालबाग के राजा के दर्शन

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

अब्बा सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1, इन 5 के साथ फरमा चुकी है आशिकी

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios