मुंबई की सड़कों पर लूंगी-बनियान में घूमते नजर आए सलमान खान, जानें आखिर क्या है इसके पीछे की वजह

| Dec 01 2022, 10:12 AM IST

मुंबई की सड़कों पर लूंगी-बनियान में घूमते नजर आए सलमान खान, जानें आखिर क्या है इसके पीछे की वजह
मुंबई की सड़कों पर लूंगी-बनियान में घूमते नजर आए सलमान खान, जानें आखिर क्या है इसके पीछे की वजह
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

सलमान खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान पर फोकस किए हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लूंगी और बनियान पहने मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों वे अपनी इसी फिल्म पर पूरी तरह से फोकस किए हुए हैं। बीती रात उन्हें मुंबई में सड़कों पर काले रंग की लूंगी और बनियान पहने स्पॉट किया गया है। लूंगी पहने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे है। सामने आ रहा जानकारी की मानें तो सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के शूटिंग सेट के बाहर स्पॉट हुए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सेट से बाहर निकलकर तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे। इस दौरान वह जेड प्लस सिक्युरिटी के बीच चल रहे थे। 


100 करोड़ के बजट में बन रही सलमान खान की फिल्म
आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बजट 100 करोड़ रुपए है। फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में पूजा हेगड़े हैं। इनके अलावा साउथ स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी फिल्म में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इसी फिल्म से शहनाज गिल भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। पहले कहा जा रहा था ये फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज होगी, लेकिन कुछ दिन पहले ही सलमान ने फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की थी। अब ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। 


टाइगर 3 से सलमान खान करेंगे धमाका
आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, फैन्स इतनी जल्दी खत्म होने वाला नहीं है। बता दें कि ये फिल्म दिवाली 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और रेवती लीड रोल में है। इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे और उन्होंने अभी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी नहीं की है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख अपनी फिल्म पठान, जोकि 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है, के बाद टाइगर 3 के क्लाइमैक्स को शूट करेंगे।

 

ये भी पढ़ें
31 दिन में BOX OFFICE पर दिखेगा सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, लेकिन 1 फिल्म बिगाड़ सकती है सबका गणित

सलमान-अजय से सनी लियोनी तक, साइड बिजनेस से जमकर छाप रहे नोट, FLOP अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में

अजय देवगन की SEXY बेटी न्यासा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते मदहोश आई नजर, देखें मौज करते 6 PHOTOS 

FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल