Shilpa Shetty ने बताया किस चीज से दिन की शुरुआत करना होता है सबसे बेहतर, बताए इसके फायदे भी

| Jan 17 2022, 12:31 PM IST

Shilpa Shetty ने बताया किस चीज से दिन की शुरुआत करना होता है सबसे बेहतर, बताए इसके फायदे भी

सार

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो वे अपना रूटीन वर्कआउट करना नहीं भूलती है। कुछ मिनट पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बंगले के गार्डन में योगा करती नजर आ रही है। 

मुंबई. बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो वे अपना रूटीन वर्कआउट करना नहीं भूलती है। कुछ मिनट पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बंगले के गार्डन में योगा करती नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- दिन की शुरुआत योग से करने से बेहतर कुछ नहीं। यs मन, शरीर और आत्मा को एक शानदार दिन के लिए तैयार करता है। इसलिए, मैंने अपना दिन वृक्षासन के साथ शुरू करने का विकल्प चुना, इसके बाद वीरभद्रासन से नटराजसन में गई। ये टखने के ज्वाइंट, हिप्स और पैरों को मजबूत करता है। ये संतुलन, लचीलेपन, एकाग्रता, ध्यान और मन-शरीर के समन्वय में भी सुधार करता है। ताजा ऑक्सीजन लेना एक शानदार बोनस है। हैप्पी मंडे। शिल्पा की पोस्ट फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं। 


रखती है अपनी सेहत का ध्यान
शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और फीगर के लिए फेमस है। वे हर दिन अपनी सेहत का ध्यान रखती है और वर्कआउट करना नहीं भूलती। लेकिन हफ्ते में एक दिन वो अपने सारे नियमों को ताक पर रखकर जमकर अपनी पसंद का खाना खाती है। रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे टेबल पर डिफरेंट फ्लेवर के केक लेकर बैठी नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा था- जिन लोगों से मैं प्यार करती हूं, उनकी पसंद को खराब कर दिया.. #sundaybinge #joy #love #peace बस हमें खुशी चाहिए...  आप सभी को रविवार की हार्दिक शुभकामनाएं। 

Subscribe to get breaking news alerts


इस उम्र में भी फिट है शिल्पा शेट्टी
आपको बता दें कि 46 साल की शिल्पा शेट्टी हफ्ते में 6 दिन फिटनेस रुटीन फॉलो करती है। खुद को मेंटेन रखने के लिए शिल्पा हर तरह की एक्सरसाइज करती हैं। इसमें कार्डियो वर्कआउट से लेकर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योगा भी शामिल है। वे सप्ताह में सिर्फ पांच दिन वर्कआउट करती हैं। इनमें से दो दिन योग, दो दिन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और एक दिन कार्डियो के लिए रिजर्व रहता है। वे प्रतिदिन 1800 कैलोरी एनर्जी लेती हैं। उनके दिन की शुरुआत आंवला और एलोवेरा जूस से होती है। साथ में वो लो ग्लाइसेमिक इंडेक्स वाला कार्बोहाइड्रेट लेना नहीं भूलतीं। खाना पकाने में वो ऑलिव ऑइल का इस्तेमाल करती हैं।


- वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी फिलहाल फिल्मों से दूर है। उन्होंने फिल्म हंगामा 2 से कमबैक किया था, लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। वे इन दिनों टीवी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रही है। 

 

ये भी पढ़ें
सुहागरात पर ही खुल गया था Akshay Kumar के सामने पत्नी Twinkle Khanna का एक सच, लगा था जोरदार झटका

अब स्क्रीन पर देखने मिलेगी Kamal Amrohi-Meena Kumari की मोहब्बत, 200 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म

Javed Akhtar Birthday: आखिर क्यों टूटी थी Salman Khan के पापा संग जोड़ी, साथ लिखी थी 23 हिट फिल्में

21 साल पहले Akshay Kumar से इस शर्त पर शादी को तैयार हुई थीं Twinkle Khanna, क्या जानते हैं आप

Ram Kapoor ने खरीदा हॉलिडे होम, करोड़ों के इस बंगले में है इतने बेडरूम और प्राइवेट पूल , Inside Photos

Mirzapur के कालीन भइया ने दिखाईं शादी की अनदेखी तस्वीरें, कभी इस वजह से बीवी को रखना पड़ा था होस्टल में

 
Read more Articles on