Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी ने लगाई इंसाफ की गुहार, रोते हुए बोलीं- मां के दोषियों को सख्त सजा मिले

भाजपा नेता, सोशल मीडिया सेलेब्रिटी, एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का 23 अगस्त को गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनके पति संजय फोगाट 6 साल पहले दुनिया को अलविदा कह गए थे। पहले पिता और फिर मां की मौत के बाद उनकी बेटी यशोधरा फोगाट अकेली पड़ गई हैं।

Sonali Phogat 15 Years Old Daughter Yashodhara Seeks Justice For Her Mom GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2022, 11:28 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी यशोधरा फोगाट ने अपनी मां के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। यशोधरा का बयान ऐसे समय पर आया, जब सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने उनकी मौत को मर्डर बताते हुए गोवा के अंजुना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। रिंकू ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर बहन का रेप और मर्डर करने का आरोप लगाया है।

क्या कहा यशोधरा ने?

मां के निधन के बाद अपनी मौसी के पास रह रहीं यशोधरा ने रोते हुए एक एजेंसी से बातचीत में कहा, "मेरी मां इंसाफ की हकदार है। केस की सही तरीके से जांच की जरूरत है। दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें : सोनाली फोगाट के निधन के बाद 'अनाथ' हुई 15 साल की बेटी, 6 साल पहले ही सिर से पिता का साया उठा था

क्या है रिंकू ढाका का आरोप?

रिंकू ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली के खाने में कुछ मिलाकर उसका रेप किया। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भुतान कलां गांव में रहने वाले रिंकू ने सुधीर पर सोनाली का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है।

Sonali Phogat 15 Years Old Daughter Yashodhara Seeks Justice For Her Mom GGA

रिंकू का आरोप है कि सुधीर सांगवान लगभग एक साल से सोनाली का रेप कर रहा था। उन्होंने यह दावा भी किया सोनाली की हत्या उनकी प्रॉपर्टी हड़पने के इरादे से की गई है। उनके मुताबिक़, सोनाली के खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई है। सुधीर ने गोवा पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

तीन साल पहले भी किया था रेप : रिंकू

रिंकू ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि सुधीर ने तीन साल पहले भी सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने घर में उनका रेप किया था। इस दौरान उसने वीडियो बनाया और उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। रिंकू का दावा है कि वीडियो को पब्लिकली वायरल करने की धमकी देकर वह सालों से सोनाली का रेप करता आ रहा था।  दावा किया जा रहा है कि सुधीर सांगवान के पास सोनाली के फोन, प्रॉपर्टी रिपोर्ट्स, एटीएम कार्ड्स और घर की चाबियों का एक्सेस रहता था। 

Sonali Phogat 15 Years Old Daughter Yashodhara Seeks Justice For Her Mom GGA

पोस्टमार्टम करने की अनुमति से इनकार

रिंकू ने अपने बयान में कहा था कि अगर पुलिस दोषियों के खिलाफ FIR दर्ज नहीं करती है तो वे उनका पोस्टमार्टम करने की इजाजत नहीं देंगे। उन्होंने कहा था, "गोवा पुलिस सोनाली की मौत के मामले में बड़े आराम से काम कर रही है। उन्होंने शिकायत रख ली है, लेकिन कोई भी एक्शन नहीं लिया। अगर यहां सही तरीके से जांच नहीं होती है तो हम दिल्ली या जयपुर एम्स में फिर से पोस्टमार्टम कराएंगे।"

बहन ने की CBI जांच की मांग

रिंकू से पहले सोनाली की बड़ी बहन रमन ने उनकी मौत के मामले में साजिश की बात कही थी। उनका कहना था कि किसी ने सोनाली के खाने में जहर मिलाकर उनकी जान ली है। उनके मुताबिक़, सोनाली ने मौत से ठीक पहले वाली रात उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज किया था, जिसमे लिखा था कि कुछ गड़बड़ है। उन्होंने मामले में CBI जांच की मांग की है। इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोनाली की मौत के मामले में जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

और पढ़ें...

11 साल में विजय देवरकोंडा की 16 में से 4 फ़िल्में रहीं ब्लॉकबस्टर, डिजास्टर और फ्लॉप देने में भी नहीं रहे पीछे

एक्टर ने पीटा, प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गई तो शो से निकाला, खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Bhabi Ji Ghar Par Hai के एक्टर को चुकानी पड़ी थी देव आनंद जैसा दिखने की कीमत, खुद बयां किया दर्द

Vikram Vedha के लिए ऋतिक रोशन की फीस कर देगी हैरान, रकम इतनी मोटी कि 'रक्षा बंधन' का बजट भी लगे फीका

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios