Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vikram Vedha के लिए ऋतिक रोशन की फीस कर देगी हैरान, रकम इतनी मोटी कि 'रक्षा बंधन' का बजट भी लगे फीका

2018 में ओरिजिनल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री ने पुष्टि की थी कि थी वे 'विक्रम वेधा' की रीमेक बना रहे हैं। अक्टूबर 2021 में फिल्म फ्लोर पर आई और जून 2022 में इसकी शूटिंग कंप्लीट हो गई थी।

Hrithik Roshan Salary For Vikram Vedha Will Left You With Surprise GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2022, 4:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का टीजर बुधवार को रिलीज किया गया। लेकिन फिल्म के टीजर से ज्यादा ऋतिक रोशन के मेहनताने की चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए जितनी मोटी रकम चार्ज की है, उतने तो अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'रक्षा बंधन' के निर्माण पर भी खर्च नहीं हुए हैं। यह बात अलग है कि इसके साथ एक ट्विस्ट जुड़ा हुआ है।

आमिर, अक्षय से होते हुए ऋतिक तक गई फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऋतिक रोशन से पहले 'विक्रम वेधा' आमिर खान को ऑफर की गई थी। लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं हुए। कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म में टाइटल रोल के लिए अक्षय कुमार के नाम पर भी विचार किया गया था। लेकिन बाद में यह ऋतिक के खाते में चली गई।

Hrithik Roshan Salary For Vikram Vedha Will Left You With Surprise GGA

ऋतिक रोशन ने मेकर्स से मांगी मोटी रकम

एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, आमिर ने जब इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया तो मेकर्स ने ऋतिक रोशन को अप्रोच किया। फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने मोटी रकम की मांग की और मेकर्स इसके लिए तैयार भी हो गए। खबर में यह भी लिखा है कि फिल्म के लिए ऋतिक की फीस 80 करोड़ रुपए  तक जा सकती है।

हालांकि, इसमें ट्विस्ट यह है कि ऋतिक ने 'विक्रम वेधा' प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल पर साइन की है। यानी कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बेहतर परफॉर्म करती है और प्रॉफिट कमाती है तो ऋतिक की भी इसमें हिस्सेदारी होगी और यह अमाउंट 80 करोड़ रुपए तक जा सकता है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षा बंधन' का बजट लगभग 70 करोड़ रुपए है, जो ऋतिक को मिलने जा रही फीस के मुकाबले लगभग 10 करोड़ रुपए कम है।

2017 में आई तमिल फिल्म की रीमेक 'विक्रम वेधा'

बात 'विक्रम वेधा' की करें तो यह 2017 में इसी नाम से आई तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसे ओरिजिनल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री ने ही निर्देशित किया है। ओरिजिनल फिल्म में आर. माधवन ने इंस्पेक्टर विक्रम का किरदार निभाया था, जिसे रीमेक में सैफ अली खान निभा रहे हैं। वहीं, ओरिजिनल वर्जन में वेधा का रोल विजय सेतुपति ने किया था, जिसे रीमेक में ऋतिक रोशन कर रहे हैं।

Hrithik Roshan Salary For Vikram Vedha Will Left You With Surprise GGA
फिल्म के हिंदी वर्जन में राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। यह फिल्म 30 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़ें...

'झलक दिखला जा 10' के बाद 'Bigg Boss 16' में भी नजर आएंगे पारस कलनावत! यह थी'अनुपमा'छोड़ने की वजह

राजू श्रीवास्तव की Health पर बड़ा Update, दोस्त सुनील पॉल बोले- रिकवरी हो रही, बाकी सब दुआओं पर निर्भर

सिर्फ एक गलती पड़ी भारी और बर्बाद हो गया इन 8 बॉलीवुड एक्टर्स का करियर

BOYCOTT कल्चर पर सवाल होते ही भड़कीं मंदाकनी, बॉलीवुड की काली सच्चाई से उठा दिया पर्दा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios