Asianet News HindiAsianet News Hindi

भद्दे कमेंट्स पर खोया उर्फी जावेद ने आपा, स्क्रीनशॉट शेयर कर बोलीं- लड़कों को सिखाओ, लड़कियां रेप से बच जाएंगी

उर्फी जावेद अक्सर अपनी अजीबो-गरीब पोशाक के लिए चर्चा में रहती हैं और लोग उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन कई बार ये कमेंट्स इतने भद्दे हो जाते हैं कि एक्ट्रेस को उन्हें जवाब देना जरूरी हो जाता है।

Urfi Javed Slams Trollers, Says Dear Society Please Teach Your Boy, Many Women Will Saved From Rape GGA
Author
First Published Sep 11, 2022, 3:41 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जो अक्सर उन्हें उनके पहनावे की वजह से निशाने पर लेते रहते हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट के स्क्रीन शॉट साझा किए हैं और उन्हें जमकर फटकार लगाई। उर्फी ने समाज से गुजारिश की है कि वे अपने बेटों को मैनर्स सिखाएं, ताकि लड़कियां रेप जैसे अपराध का शिकार होने से बच जाएं।

उर्फी ने कैसे लगाई फटकार?

उर्फी ने लिखा है, "17 साल के लड़कों का माइंडसेट यह है कि लड़कियां अपनी पसंद के कपड़े पहनकर उन्हें आदमियों द्वारा दी गई आजादी का गलत इस्तेमाल करती हैं। इस तरह के बयान से साबित होता है कि युवा भी यही सोचते हैं कि महिलाओं को उनके द्वारा कंट्रोल किए जाने की जरूरत है। डियर समाज, अपने लड़कों को सिखाइए। कई महिलाएं रेप, हिंसा, धमकियों, बदसलूकी और हैरेसमेंट से बच जाएंगी।"

Urfi Javed Slams Trollers, Says Dear Society Please Teach Your Boy, Many Women Will Saved From Rape GGA

कॉलेज स्टूडेंट्स का कोलाज साझा किया

उर्फी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट्स का एक कोलाज साझा किया है और उनके पैरेंट्स से अपील की है कि वे अपने बच्चों को लेकर संभल जाएं। उर्फी ने लिखा है, "आज के बच्चे। जिसका भी बच्चा है, देख लो यार। बातें जेल जाने लायक और औकात बेल की लग नहीं रही है।"

Urfi Javed Slams Trollers, Says Dear Society Please Teach Your Boy, Many Women Will Saved From Rape GGA

उर्फी ने इसके आगे एक स्क्रीनशॉट और साझा किया है, जिसमें पुलिस शिकायत की धमकी मिलने के बाद एक लड़का अपने माइनर होने की दुहाई देते हुए उनसे माफ़ी मांग रहा है। उर्फी ने इस स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा है, "इन स्कूल-कॉलेजेस में एंटी बुलिंग और साइबर क्लासेस बेहद जरूरी हैं।"

Urfi Javed Slams Trollers, Says Dear Society Please Teach Your Boy, Many Women Will Saved From Rape GGA

उर्फी ने एक कॉलेज स्टूडेंट की प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा है कि उसके साथ वाली लड़कियों को चेतावनी दी है कि वह साइको ऑनलाइन बुली है। इसलिए उसके आसपास ना रहना ही बेहतर है। उन्होंने लिखा है, "उसकी मां और बहनों को भी चेतावनी दे दो।"

हाल ही में एक इवेंट के दौरान भड़क गई थीं

पिछले दिनों उर्फी जावेद तब खूब चर्चा में रही थीं, जब एक इवेंट के दौरान वे पैपराजी पर चिल्ला पड़ी थीं। दरअसल, किसी ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट कर दिया था। यह सुनने के बाद उर्फी भड़क गईं और बोलीं कि वे सभी का सम्मान करती हैं, लेकिन बदले में उन्हें उनके पहनावे पर कमेंट सुनने पड़ते हैं। उर्फी ने यह भी कहा था कि वे जब पिछली बार 'झलक दिखला जा' पर पहुंची थीं, तब किसी ने उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दी थी। उर्फी ने कहा कि अगर आप कपड़ों पर कमेंट करना चाहते हैं तो अपने घर में अपनी मां और बहन के पहनावे पर कमेंट करें, मेरे कपड़ों पर नहीं।

और पढ़ें....

उर्वशी रौतेला की घनघोर बेइज्जती! जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर का वीडियो शेयर किया, उसने ही पूछा- वो कौन हैं?

जेल से बाहर आए KRK का पहला ट्वीट- मैं बदला लेने वापस आ गया हूं, लोगों ने कहा- ब्रह्मास्त्र का REVIEW दो

दो बार घर बसा चुकीं श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी को सलाह- 'शादी मत करना', खुद बताई इसकी वजह

कोई 5 साल चली तो कोई 27 साल से चल रही, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों ने बनाया सिनेमाघरों में रिकॉर्ड

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios