Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है पिंकी ईरानी जो ठग सुकेश चंद्रशेखर के लिए बनी मैचमेकर, करोड़ों का गेम खेल मिलवाया था जैकलीन को

महाठग सुकेश चंद्रेशखर के 200 करोड़ के मनीलांड्रिंग मामले में एक महिला पिंकी ईरानी का नाम बार-बार आ रहा है। पिंकी को लेकर सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर ये कौन? आपको बता दें कि पिंकी वहीं महिला है, जिसने जैकलीन फर्नांडिज को सुकेश से मिलवाया था।

who is pinky irani accused in case against sukesh chandrashekhar became matchmaker for jacqueline fernandez here is all detail KPJ
Author
First Published Sep 16, 2022, 8:39 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ठग सुकेश चंद्रेशखर (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ के मनीलांड्रिंग मामले में पिंकी ईरानी (Pinky Irani) का नाम भी सुर्खियों में है। अब सबसे जहन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है पिंकी ईरानी जो इस केस की वजह से चर्चा में बनी हुई है। तो आपको बता दें कि पिंकी वह महिला है, जिसने सुकेश  को जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से मिलवाया था। इतना ही नहीं पिंकी ही वो मैचमेकर है, जिसने अन्य एक्ट्रेसेस को भी सुकेश से मिलवाया था। दिल्ली पुलिस की मानें तो पिंकी कभी एक टीवी शो की एंकर थीं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी थी। उसने सुकेश की ओर से कथित तौर पर मॉडल और हीरोइनों से संपर्क किया। वह कथित तौर पर उन्हें सुकेश से मिलने या फोन पर बात करने के लिए कहती थी और उनके लिए करोड़ों के महंगे तोहफे खरीदती थी। रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में 200 करोड़ की मनीलांड्रिंग में पिंकी पहली आरोपी हैं। 


कब हुई थी पिंकी ईरानी-सुकेश की मुलाकात
ईडी ने अपनी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में कहा है कि पिंकी ईरानी और सुकेश चंद्रेशेखर की मुलाकात 2016-17 में इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। वहीं, अधिकारी का कहना है कि पिंकी ने अपने बयान में बताया कि सुकेश एक टैलेंट एंजेसी सर्विस शुरू करना चाहता था और चाहता था कि वो इस एंजेसी को लीड करें। पिंकी ने यह भी कहा कि उसने ही जैकलीन फर्नांडिज के मेकअप आर्टिस्ट से संपर्क कर उसे सुकेश से मिलवाया था। फाइल की चार्जशीट में पिंकी द्वारा हीरोइनों को देने के लिए खरीदे गए महंगे और ब्रांडेड बैग और डायमंड ज्वैलरी का भी उल्लेख है।  सुकेश ने यह सब करने के लिए पिंकी को 2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। चार्जशीट में कहा गया है कि पिंकी ने सुकेश की ओर एक टिफनी डायमंड प्रपोजल रिंग भी दी थी, जिसमें से जे और एस अक्षर थे, साथ में फूल और चॉकलेट भी दी थी। 


पिंकी ईरानी को ऑफर हुए थे  10 करोड़ रुपए
रिपोर्ट्स की मानें तो जब सुकेश की क्रिमिनल एक्टिविटी की खबरें सामने आई तो पिंकी को कथित तौर 10 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे सुकेश-जैकलीन के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए। बता दें कि इस केस की पहली आरोपी पिंकी ईरानी हैं और उन्हें 200 करोड़ के ठगी मामले में पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इस साल फरवरी में पिंकी को पटियाला हाउस कोर्ट से बेल मिली थी। पिछले दिनों एजेंसी ने पिंकी और जैकलीन का आमना-सामना भी करवाया था। इसके बाद पिंकी और तिहाड़ जेल में बंद सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। 


- 200 करोड़ के मनीलांड्रिंग मामले में नोरा फतेही सरकारी गवाह बन गई है। इस केस में ईडी द्वारा नोरा और जैकलीन से हाल ही में पूछताछ की गई थी। कहा जा रहा है कि सुकेश ने जो नोरा-जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे उसे एंजेसी द्वारा जल्द ही जब्त कर लिया जाएगा। 

 

ये भी पढ़ें
108 दिन में मिलेगा SEX-सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, 1900 Cr की ये फिल्म आ रही सबकी नाक में दम करने 

SEX लाइफ पर वरुण धवन ने दिए TIPS, बताए पत्नी को खुश रखने के 3 प्वाइंट, खोला बेडरूम सीक्रेट

TOP 5 फिल्में जिसने की Weekend पर तगड़ी कमाई, ब्रह्मस्त्र लिस्ट से OUT, इन 3 स्टार्स के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बिना पैंट के कार से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की शर्ट ने दिया धोखा, बार-बार संभलना पड़ा हाथों से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios