Asianet News HindiAsianet News Hindi

आशीष नेहरा ने बताया- आखिर क्या था आईपीएल 2022 में उनके वायरल पेपर का सीक्रेट?

आईपीएल 2022 के दौरान आशीष नेहरा (Ashish Nehra) की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वे एक पेपर (Viral Paper) लेकर बड़ी तल्लीनता से पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो पर इंटरनेट यूजर्स ने कई मीम्स बनाए और जोक भी शेयर किए थे। 
 

ashishi nehra reveals the secret behind his viral paper during ipl 2022 mda
Author
First Published Sep 20, 2022, 3:41 PM IST

Ashish Nehra Viral Paper Secret. आईपीएल 2022 के दौरान आशीष नेहरा द्वारा एक पेपर पढ़ते हुए तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स और जोक्स शेयर किए गए थे। अब आशीष नेहरा ने खुद ही इस रहस्य से पर्दा उठाया है। नेहरा ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उस पेपर पर कुछ भी नहीं था। सबको पता नहीं क्यों ऐसा लग रहा है। पहले भी मैंने यह सुना है। नेहरा ने कहा कि उस पेपर पर सिर्फ हमारे अगले दिन के प्रैक्टिस का मेन्यू था और कुछ भी नहीं था।

गुजरात टाइटंस बनी चैंपियन
आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने शानदार क्रिकेट खेला और डेब्यू सीजन में ही आईपीएल का खिताब जीतकर सभी को चौंका दिया था। जबकि आईपीएल की शुरूआत में किसी ने यह नहीं सोचा था कि गुजरात टाइटंस की टीम भी चैंपियन बन सकती है। टीम मैनेजमेंट ने भी हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया और आशीष नेहरा को कोच बनाकर सबको आश्चर्य में डाल दिया था। लेकिन गुजरात की टीम ने वह कर दिखाया जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। 

ashishi nehra reveals the secret behind his viral paper during ipl 2022 mda

सुर्खियों में रहे कोच नेहरा
आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा काफी सुर्खियों में रहे थे। दरअसल, आशीष नेहरा अपने कूल मिजाज के लिए विख्यात हैं और आईपीएल के दौरान उनका यह अंदाज क्रिकेट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहा। आईपीएल 2022 के दौरान आशीष नेहरा कभी नारियल पानी पीते हुए तो कभी टीम के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते दिखाई देते थे। लेकिन सबसे ज्यादा उनकी वह तस्वीर वायरल हुई जिसमें वे एक पेपर को बड़े ही ध्यान से पढ़ते दिख रहे हैं। दरअसल, आज के तकनीकी युग में हर कोच लैपटॉप या टैब के साथ ही रणनीति बनाते दिखते हैं लेकिन नेहरा कागज पर कुछ पढ़ते दिखे तो फैंस को बेहद अटपटा और रोमांचकारी लगा। 

नेहरा क्या कहा 
गुजरात टाइटंस के कोच नेहरा से जब उस रहस्यमयी पेपर के बारे में सवाल किया गया तो वे बोले कि पेपर में कुछ भी नहीं था। उस पर सिर्फ हमारे अगले दिन की प्रैक्टिस का शेड्यूल था, जिसे वे पढ़ रहे थे। नेहरा ने आगे कहा कि मैं कोई सुपर कोच नहीं हूं। आम लोगों की तरह ही मैं भी बाहर दर्शक बनकर बैठता था। जब टीम जीत जाती है तो लोग चर्चा करने लगते हैं। सभी टीमों के कोच अपनी टीम के साथ मेहनत करते हैं। कई बार सटीक परिणाम नहीं मिलता है। गुजरात टाइटंस के साथ हमारा पहला साल काफी अच्छा बीता और सभी प्लेयर्स खुश हैं। 

यह भी पढ़ें

49 की उम्र में भी सचिन ने जड़े लाजवाब शॉट्स, शेन बांड की धुलाई का वीडियो वायरल, लोग बोले- सचिन आला रे आला..
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios