Asianet News HindiAsianet News Hindi

पापा की परफॉर्मेंस से खुशी से इस तरह झूम उठी चेतेश्वर पुजारा की बेटी, देखें वायरल वीडियो

लंदन में भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा का शानदार प्रदर्शन जारी है। उन्होंने लगातार दूसरे मैच में शतक जड़ा। इस बीच उनकी बेटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पापा की जीत सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।

Cheteshwar pujara's daughter video goes viral, where she celebrates her father's victory dva
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 10:34 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल लंदन वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में चेतेश्वर पुजारा (heteshwar Pujara) ससेक्स (Sussex) टीम की कप्तानी कर रहे हैं और बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने रविवार, 14 अगस्त को सरे के खिलाफ 174 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 110 रन तो सिर्फ चौके और छक्कों से ही बना दिए। चेतेश्वर पुजारा की इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह डगआउट में वापस जाते नजर आ रहे हैं। इस बीच पुजारा की बेटी भी इस वीडियो में नजर आई और पिता के प्रदर्शन को देख बेटी भी खुशी से झूम उठी। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो....

पुजारा का वायरल वीडियो 
चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपनी शानदार जीत के बाद डगआउट में जाते नजर आ रहे हैं। इस बीच जोरदार तालियों से उनका उत्साहवर्धन किया जा रहा है। वीडियो के एक पार्ट में उनकी बेटी अदिति भी नजर आ रही है। पुजारा की 4 साल की बेटी पापा की शानदार परफॉर्मेंस देख कर खुशी से झूम उठी और तालियां बजाने लगी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 76 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। तो वही यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि बीसीसीआई ने आपके प्रदर्शन को देखा होगा और अब आप वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी कर लीजिए।

बेहद क्यूट है पुजारा की बेटी 
बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने 13 फरवरी 2013 को अपनी दोस्त पूजा पाबरी (Puja Pabari) से शादी की थी। दोनों को 22 फरवरी 2018 में एक बेटी का जन्म हुआ। जिसका नाम अदिति पुजारा (Aditi Pujara) है। पुजारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं अदिति और पूजा अक्सर अपने पुजारा को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर भी आते हैं। इस समय अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में ही मौजूद हैं।

174 रनों की पारी खेली 
रविवार को ससेक्स और सरे के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेतेश्वर पुजारा की टीम ससेक्स ने 369 रनों का लक्ष्य सरे को दिया। जिसमें चेतेश्वर पुजारा 2 विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए और अपनी टीम की पारी को संभाला। उन्होंने और टॉम क्लार्क ने 205 रनों की पार्टनरशिप की। क्लार्क ने जहां 104 रन बनाए। तो वहीं चेतेश्वर पुजारा ने 174 रनों की विस्फोटक पारी खेली। बता दें कि इससे पहले पुजारा ने पिछले मैच में वार्विकशायर के खिलाफ 107 रनों की पारी खेली थी। लगातार दो मैच में उन्होंने शतक जड़े।

यह भी पढ़ें चेन्नई सुपर किंग्स से रविंद्र जडेजा का ब्रेकअप तय, फ्रेंचाइजी से संपर्क तोड़ा, ये है अलग होने की बड़ी वजह

3 मैचों की सीरीज के लिए जिंबाबवे रवाना हुई टीम इंडिया, बॉलीवुड कपल वरूण धवन-नताशा ने दी शुभकामनाएं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios