Asianet News HindiAsianet News Hindi

घरेलू हिंसा के आरोप में फंसा ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के महान खिलाड़ी माइकल स्लेटर (Michael Slater) को बुधवार को सिडनी में गिरफ्तार किया गया। उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगे हैं।

Former Australia cricketer Michael Slater arrested for domestic violence
Author
Australia, First Published Oct 20, 2021, 12:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) को पिछले हफ्ते एक कथित घरेलू हिंसा की घटना के बाद बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 51 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को बुधवार सुबह मैनली पुलिस स्टेशन ले जाया गया। न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने पुष्टि की कि उन्हें 12 अक्टूबर को कथित तौर पर हुई एक घरेलू हिंसा की घटना की रिपोर्ट मिली थी।

NSW पुलिस ने बुधवार को एक बयान में कहा, 'मंगलवार 12 अक्टूबर 2021 को कथित तौर पर हुई घरेलू हिंसा की घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने बुधवार सुबह लगभग 9:20 बजे मैनली के एक घर से माइकल स्लेटर को गिरफ्तार किया और मैनली पुलिस स्टेशन ले जाया गया।'

बता दें कि, माइकल स्लेटर ने पुरुषों की ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए 74 टेस्ट मैच और 42 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले। अपने करियर के दौरान उन्होंने 5,312 रन बनाए। इसके बाद 2004 में उन्होंने संन्यास ले लिया था।

ये भी पढ़ें- थप्पड़ से डर नहीं लगता क्या? जब भज्जी पाजी संग श्रीसंत ने शेयर की फोटो, फैंस ने इस तरह याद दिलाया पुराना दर्द

30 से 80 हजार रु. है 162 कमरे वाले इस हाइटेक होटल का एक दिन का किराया, यहीं रुकी है Indian Cricket Team

अपनी ही कजिन के प्यार में पागल हो गया था ये भारतीय खिलाड़ी, इस 1 वजह से मां ने की थी चप्पल से पिटाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios