Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री संग थिरकते नजर आए अभिनेता रणवीर सिंह

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Former Team India Head Coach Ravi Shastri Dance Video Viral On New Year Eve With Film Star Ranveer Singh-mjs
Author
New Delhi, First Published Jan 1, 2022, 8:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। शनिवार को वे एक अलग वजह से चर्चा में हैं। रवि शास्त्री और फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शास्त्री और रणवीर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

 

शास्त्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,  "2022 में जाने का एहसास बहुत ही सुखद। शानदार डांस सिखाने के लिए रणवीर सिंह का शुक्रिया। 2022 आप सभी के लिए शानदार, स्वस्थ्य और प्रेरणा वाला साल हो।" इस वीडियो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म 83 के प्रीमियर का मौका 

वायरल हो रहा ये वीडियो हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म '83' के प्रीमियर का है। यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा वर्ल्ड कप जीत की घटना पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं और कपिल देव की भूमिका निभा कर रहे हैं। फिल्म में उनकी पत्नी भी भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।  

हाल ही में खत्म हुआ है शास्त्री का कार्यकाल 

बतौर टीम इंडिया हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल हाल ही में समाप्त हुआ है। बीसीसीआई ने शास्त्री के कार्यकाल को न बढ़ाकर राहुल द्रविड़ को नया हेड कोच बनाया है। हाल ही में दुबई में संपन्न हुआ टी 20 वर्ल्ड कप 2021 बतौर हेड कोच शास्त्री का अंतिम टूर्नामेंट था। वहीं  राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से अपना कार्यकाल शुरू किया है। शास्त्री पांच साल तक भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रहे। 

यह भी पढ़ें: 

Year 2022: सा. अफ्रीका में 19 और इंग्लैंड में 15 साल बाद इतिहास रच सकती है Team India, IPL भी होगा धमाकेदार

संन्यास लेने के 7 दिन बाद हरभजन का धोनी पर बड़ा हमला, कहा- अब तक पता नहीं चल सका है कि मुझसे किसे प्रॉब्लम थी

New Year 2022: इस बल्लेबाज ने जमाया साल का पहला शतक और इस गेंदबाज के खाते में दर्ज हुआ पहला विकेट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios