Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंड्या की बीमारी नहीं, चर्चा में है घड़ी, कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जता रहे हैं हैरानी

 सर्जरी के बाद का एक फोटो हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैन्स को सर्जरी के सफल होने और अपनी हेल्थ के ठीक होने की जानकारी दी।

Hardik Pandya wore a watch worth Rs. 80 lakh to his surgery
Author
Mumbai, First Published Oct 7, 2019, 5:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल रॉउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या पीठ में चोट की वजह से फिलहाल टीम से बाहर हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन में सर्जरी करवाई। सर्जरी के बाद का एक फोटो हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैन्स को सर्जरी के सफल होने और अपनी हेल्थ के ठीक होने की जानकारी दी।

क्रिकेटर के फैन अपने फेवरेट प्लेयर की हेल्थ के लिए प्रार्थनाएं भी कर रहे हैं। लेकिन मजेदार चीज यह है कि इस फोटो के सामने आने के बाद हार्दिक की बीमारी से ज्यादा प्लेयर से जुड़ी  दूसरी चीज पर बात हो रही है। बताने की जरूरत नहीं कि अस्पताल के बेड से आई ये फोटो वायरल है।

80 लाख की घड़ी की ओर इन्होंने दिलाया ध्यान
दरअसल, जोमेटो के उपाध्यक्ष राहुल के एक ट्वीट की वजह से फोटो में हार्दिक की कीमती घड़ी की ओर लोगों गया। ध्यान क्रिकेटर ने जो घड़ी पहन रखी है उसकी कीमत 80 लाख रुपए है। राहुल ने हार्दिक पंड्या के फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा, "लगता है कि हार्दिक सर्जरी के समय पाटेक फिलिप नॉटिलस की घड़ी पहनी है। इस घड़ी को पाने के लिए 8 साल का इंतेजार करना पड़ता है।"

सुरेश रैना और मयंक अग्रवाल सहित तमाम क्रिकेटर्स ने भी फोटो पर कमेंट कर शुभकामनाएं दी और उनके जल्द ठीक होने की दुआ की।  

इस फोटो पर ब्राजिलियन मॉडल ने भी कमेंट कर के पुछा "क्या तुमने घड़ी पहन कर सर्जरी करवाई?"

वैसे पंड्या के बारे में यह मशहूर है कि वो ब्रॉन्डेड चीजों पर काफी खर्च करते हैं। पहले भी वे कई बार बेशकीमती कपड़े और जूतों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुके हैं। टीम इंडिया का ये लाजवाब क्रिकेटर कारों का शौकीन भी है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios