Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ind vs Pak: किसकी चोट से किसको राहत, अब वकार युनूस के तंज से बढ़ा भारत-पाक क्रिकेट फैंस का टेंप्रेचर

भारत बनाम पाकिस्तान (Ind vs Pak) का मुकाबला 28 अगस्त को एशिया कप (Asia cup) में होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले ही दोनों देशों के क्रिकेट फैंस (Cricket fans) पर इस मैच का खुमार चढ़ने लगा है। 

India vs pakistan team india batting pakistani bowler shaheen afridi waqar younis mda
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2022, 2:43 PM IST

India vs Pakistan. एशिया कप (Asia cup) में होने वाला भारत बनाम पाकिस्तान (Ind vs Pak) का मुकाबला क्रिकेट फैंस के लिए बेकरारी का सबब बन गया है। इसमें तड़का लगाने का काम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कर रहे हैं। स्पिनर दानिश कनेरिया ने पहले विराट कोहली के फॉर्म पर कमेंट किया और अब पाकिस्तान के बॉलिंग कोच वकार युनूस ने कुछ ऐसी बात कह दी है, जिससे दोनों देशों के क्रिकेट फैंस का टेंप्रेचर बढ़ गया है। 

वकार ने क्या कह दिया
दरअसल पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट के चलते एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे। इसे लेकर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि आफरीदी के टीम में न रहने से टीम इंडिया के बल्लेबाजों को राहत मिल गई है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि शाहीन अफरीदी के न रहने के भारत-पाकिस्तान का मुकाबला नीरस हो गया है। अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनूस ने कहा है कि-शाहीन की चोट भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लिए बड़ी राहत है। दुख की बात है कि हम उन्हें एशिया कप 2022 में नहीं देख पाएंगे। जल्द फिट हो जाओ चैंप। वकार के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस भी जवाब दे रहे हैं।

क्यों शाहीन आफरीदी वायरल हैं
पिछले साल यूएई में आईसीसी टी20 विश्वकप खेला गया, जिसमें भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला सुर्खियों में रहा। दरअसल, शाहीन अफरीदी ने उस मैच में भारत का टॉप ऑर्डर तहस-नहस कर दिया था। उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को आउट करके भारत को बैकफुट पर ला दिया। नतीजा यह निकला कि भारत विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान से हार गया, वह भी 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी। यही कारण है कि शाहीन आफरीदी को इतना घातक गेंदबाज कहा जा रहा है। शाहीन अफरीदी चोट के चलते एशिया कप में नहीं खेल रहे जिसे टीम इंडिया के लिए राहत बताया जा रहा है।

India vs pakistan team india batting pakistani bowler shaheen afridi waqar younis mda

शाहीन का रिएक्शन वायरल
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी भारत के खिलाफ न खेलने से निराश हैं। बार-बार उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्या बस..क्या करें अब, बस दुआ। शाहीन का यह रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि क्रिकेट के जानकार बता रहे हैं कि शाहीन अफरीदी की जगह टीम में खेल रहे युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को हल्के में लेना किसी भी टीम के लिए भारी पड़ सकता है। हालांकि इंडियन फैंस का कहना है कि पाकिस्तान को इस बार हार्दिक जवाब का इंतजार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें

 Ind vs Pak: हिटमैन की बेकरारी वड़ा पाव की खूश्बू, जानें कौन है जो खिचड़ी खाकर मारता है लंबे-लंबे छक्के...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios