Asianet News HindiAsianet News Hindi

टी20 सीरीज गंवाने के बाद आज वनडे में भिडेंगी भारत-इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीमें, जानें कब और कहां देखें मुकाबला

भारत की महिला क्रिकेट टीम (Indian Womens Cricket Team) इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है और आज दोनों के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच टी20 मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है, जिसमें इंग्लैंड की टीम विजयी रही है। 
 

india women vs england women 1st odi today live streaming all information mda
Author
First Published Sep 18, 2022, 10:01 AM IST

India vs England Womens Cricket Updates. भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच पहला एक दिवसीय मुकाबला आज खेला जाएगा। यह सीरीज इसलिए भी खास है क्योंकि यह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का अंतिम सीरीज है। भारतीय टीम जीत के साथ अपनी सबसे बढ़िया खिलाड़ी को विदाई देना चाहेगी। झूलन गोस्वामी ने भारतीय महिला क्रिकेट को बुलंदियों पर पहुंचाने का काम किया है और उन्होंने शानदार रिकॉर्ड्स भी बनाए हैं, जिसे निकट भविष्य में तोड़ पाना मुश्किल है। 

टी20 सीरीज हार चुकी टीम
भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई जिसमें इंग्लैंड की टीम ने बाजी मारी। टी20 सीरीज में हार के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम जीत के साथ अपनी स्टार प्लेयर झूलन गोस्वामी को विदाई देना चाहेगी। टी20 सीरीज की बात करें तो स्मृति मंधाना ने शानदार बैटिंग की। वहीं गेंजबाजी में स्नेह राणा ने टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन किया। हालांकि कई अन्य खिलाड़ियों से सपोर्ट नहीं मिल सका जिसकी वजह से टीम सीरीज गंवा बैठी। हालांकि टीम का मानना है कि वे कमियों को दूर करके वनडे सीरीज में उतरेंगी। पहला मुकाबला जीतने के साथ ही टीम जीत के साथ ही सीरीज की शुरूआत भी करना चाहेगी।

india women vs england women 1st odi today live streaming all information mda

कब और कहां होगा यह मुकाबला
भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच यह मुकबला रविवार यानी 18 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच क्रिकेट ग्राउंड होव के मैदान पर खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह शाम 3.30 बजे शुरू होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच शाम 3 बजे टॉस किया जाएगा। इसे लाइव देखना चाहते हैं तो ये मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भी सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स हमारे वेबसाइट पर भी उपलब्ध रहेगा। दोनों टीमें हर हाल में पहला मुकाबला जीतना चाहेंगी और यह भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक मुकाबला हो सकता है। 

यह भी पढ़ें

Man vs Dogs: शिखर धवन ने की अपील- 'केरल में बंद होनी चाहिए जघन्य हत्याएं, यह मानवता के लिए डरावना है'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios