Asianet News HindiAsianet News Hindi

लक्जरी घड़ी मामले में Hardik Pandya की सफाई, कहा- मेरे खिलाफ फैलाई जा रही बातें गलत और झूठी हैं

कस्टम विभाग द्वारा 5 करोड़ की 2 लक्जरी घड़ियां जब्त करने के मामले में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाड़ी जो बातें फैलाई जा रही है पूरी तरह से गलत और झूठी हैं। 

Indian All rounder hardik pandya 2 luxury watches seized by custom officials at airport-mjs
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2021, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कस्टम विभाग द्वारा 5 करोड़ की 2 लक्जरी घड़ियां जब्त करने के मामले में अपनी सफाई पेश की है। पांड्या ने उन्होंने सोशल मीडिया पर मौजूद खबरों को फेक बताते हुए कहा कि 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर वो खुद कस्टम ड्यूटी चुकाने एयरपोर्ट के कस्टम काउंटर पर गए थे। पांड्या ने यह भी कहा कि उनके बारे में जो बातें फैलाई जा रही हैं वो पूरी तरह से गलत और झूठी हैं। उन्होंने खुद अपने सामान के बारे में एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों को जानकारी दी है। कस्टम की ओर से उनसे सामान के डॉक्युमेंट मांगे हैं और सामान की सही ड्यूटी का असेसमेंट कर रहे हैं। पांड्या ने कहा कि वो अपने सामान की पूरी ड्यूटी चुकाने को तैयार हैं। साथ ही उन्होंने यह कहा कि जिस घड़ी की कीमत सोशन मीडिया में 5 करोड़ रुपए की बताई जा रही है वो करीब 1.5 करोड़ रुपए की है।  

 

 

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या खराब फॉर्म के कारण वे पहले ही आलोचकों के निशाने पर चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को कस्टम विभाग ने हार्दिक पांड्या की 2 लक्जरी घड़ियों को जब्‍त कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स में इन घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही थी। हार्दिक यूएई (UAE) में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भाग लेकर टीम के साथ भारत लौटे थे। तब एयरपोर्ट पर ही कस्टम विभाग (Custom Department) की टीम ने उन्हें रोककर उनकी इन लक्जरी घड़ियों को जब्त कर लिया। कस्टम अधिकारियों द्वारा काफी पूछने पर भी हार्दिक इन घड़ियों के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं दे पाए और न ही इनके पास इन घड़ियों के कोई बिल नहीं थे। 

वर्ल्ड कप में बेहद खराब रहा था हार्दिक का प्रदर्शन: 

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। इसके बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। चयनकर्ताओं ने उन्हें स्पष्ट निर्देश दे दिया है कि वे घरेलू क्रिकेट में फॉर्म और फिटनेस साबित करने के बाद ही राष्ट्रीय टीम में जगह बना पाएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भी उन्हें टीम में नहीं चुना गया है। हार्दिक ने वर्ल्ड कप के 5 मैचों में केवल 69 रन ही बना पाए थे। इससे पूर्व आईपीएल में भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया था।  

यह भी पढ़ें: 

ICC ने बाबर आजम को बनाया T20 World Cup 2021 टीम का कप्तान, शर्मनाक बात- टीम में इंडिया का एक भी खिलाड़ी नहीं

Womens ODI: महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली तीसरी खिलाड़ी बनीं स्टेफनी टेलर

IPL की रनरअप टीम से भी कम मिली T20 World Champion Austrailia को Prize Money

T20 World Cup : रिकॉर्ड रन चेज से लेकर सबसे ज्यादा रन बनाने तक लगी रिकॉर्ड की झड़ी 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios