Asianet News HindiAsianet News Hindi

SRH vs GT: हैदराबाद की हार के बाद कोच ने खोया आपा, टीवी पर बोलते दिखे अपशब्द

IPL 2022 में बुधवार को गुजरात टाइटंस ने राहुल तेवतिया और राशिद खान के अंतिम ओवरों में शानदार प्रदर्शन के चलते मैच जीत लिया। गुजरात की जीत के बाद सनराइजर्स के मेंटोर ने अपना आपा खो दिया।
 

IPL 2022, SRH vs GT: sunrisers hyderabad coach Muttiah Muralitharan loses his calm dva
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 10:09 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में बुधवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबले में हैदराबाद की हार के बाद टीम के स्पिन-गेंदबाजी कोच और दिग्गज श्रीलंकाई खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद उन्होंने अपने मुंह से अपशब्द तक निकाल दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को खेले गए आईपीएल के 40वां मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 196 रनों का लक्ष्य गुजरात टाइटंस को दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की ओर से राहुल तेवतिया और राशिद खान ने शानदार पारी खेली और आखिरी ओवर में मार्को जानसेन की गेंद पर राशिद खान ने 3 छक्के जड़ दिए और हैदराबाद के मुंह से जीत छीन ली। टीम की हार के बाद पवेलियन में बैठे हैदराबाद के स्पिन-गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन का गुस्सा फूट पड़ा। 

वायरल वीडियो
SRH और GT के मैच के दौरान आखिरी ओवर में जब हैदराबाद के हाथों से मैच निकल गया, तो मुथैया मुरलीधरन अपनी कुर्सी से उठकर काफी कुछ कहते हुए दिखे। जिसमें वह अंग्रेजी गाली why theF*** लिपसिंग करते नजर आए। कोच का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है।

मैच का हाल 
इस मैच की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में अभिषेक शर्मा के 65 रन और एडेन मार्कराम के 56 रन की बदौलत 195 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। इस दौरान गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 3 विकेट चटकाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने शानदार ओपनिंग की सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने 38 बॉलों में 68 रनों की पारी खेली। इसके बाद राहुल तेवतिया और राशिद खान ने अपनी टीम को जीत दिलाई और नाबाद 40 और 31 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से केवल उमरान मलिक ही इस मैच में पूरे 5 विकेट अपने नाम कर पाए। इसके अलावा कोई भी गेंदबाज एक भी विकेट चटकाने में नाकाम रहा। इसके साथ ही गुजरात टाइटंस की टीम पॉइंट्स टेबल में आठ में से सात मैच जीतकर पहले नंबर पर पहुंच गई है। वहीं सनराइजर्स की टीम आठ में से पांच मैच जीतकर तीसरे नंबर पर है।

इसे भी पढ़ें- IPL 2022 RR vs RCB:रियान पराग का शानदार अर्धशतक, कुलदीप व अश्विन की गेंदबाजी से बेंगलुरू हारा

कौन है CSK की यह फैन गर्ल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें, अपनी अदाओं से मैच में लगाए चार चांद

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios