Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL2021 के दूसरे फेज से पहले गोल्डन बाल और स्पंकी लुक में दिखें MS Dhoni, लिखा- असली पिक्‍चर अभी बाकी है

एमएस धोनी (MS Dhoni) की नए लुक की फोटो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह गोल्डन बालों में स्पंकी अवतार में नजर आ रहे हैं।

IPL2021 : Star sports shares MS Dhoni Pic in Rockstar avatar with title Picture Abhi Baki Hai
Author
UAE, First Published Aug 20, 2021, 10:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने बेहतरीन खेल के साथ ही सालों से अपने डिफरेंट स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। वह हमेशा से ही आईपीएल (IPL) से पहले अपने लुक के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करते हैं। आईपीएल 2021 (IPL2021) के पहले चरण में वह एक एड के दौरान बौद्ध भिक्षु बने नजर आए थे, लेकिन अब दूसरी चरण से पहले वह रॉकस्टार बन गए है। जी हां, सोशल मीडिया पर माही की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह गोल्डन बालों में स्वैग दिखा रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, कैप्टन कूल की ये कूल फोटो...

एमएस धोनी का नया अवतार देखकर आप भी कहेंगे कि स्टाइल हो तो माही जैसा। वे हमेशा ही अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं। हाल ही आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से पहले उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, स्‍टार स्‍पोर्ट्स (Star sports) ने गुरुवार को धोनी की नई फोटो पोस्‍ट की, जिसमें उनका स्‍पंकी लुक नजर आया। कहा जा रहा है, कि  धोनी का नया लुक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के विज्ञापन के लिए है। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को यूएई में होगी। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- आईपीएल से पहले एमएस धोनी किसी नई चीज में हैं। असली पिक्‍चर के लिए हमारे साथ बने रहिए।'

IPL2021 : Star sports shares MS Dhoni Pic in Rockstar avatar with title Picture Abhi Baki Hai

बता दें कि इससे पहले IPL 2021 के पहले चरण से पहले धोनी को बौद्ध भिक्षु के रूप में दिखाया था। ये एड काफी पसंद किया गया था, अब फैंस को धोनी के नए एड और लुक का इंतजार है।

धोनी और उनकी टीम आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए इस समय यूएई में है। बता दें कि आईपीएल 2021 मई में स्थगित होने के बाद 19 सिंतबर में दुबई में दोबारा शुरू होने वाला है। भारत के पूर्व कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान हैं और येलो आर्मी की कप्टैनशिप करना जारी रखेंगे। उनकी टीम इस सीजन बेहतरी फॉर्म में है और प्वाइंट्स टेबल में 7 में से 5 जीत के साथ दूसरे नंबर पर है। उनका यूएई में पहला मैच मुंबई इंडियंस के साथ 19 सितंबर को होगा। 

ये भी पढ़ें- हाथों में महंगी घड़ी व आंखों में लाखों का चश्मा, यूं हॉलीवुड स्टार की तरह स्टाइल मारते दिखे पंड्या ब्रदर्स

फैंस का दिन बना देगी मिस्टर एंड मिसेज बुमराह की ये स्माइल, एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखें दोनों

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios