Asianet News HindiAsianet News Hindi

विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी देने वाला सॉप्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस की साइबर सेल टीम ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। 

ramnagesh srinivas arrested who threatening Virat-Anushka's daughter for rape-mjs
Author
Hyderabad, First Published Nov 10, 2021, 5:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी को रेप की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस व्यक्ति की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas Akubathini) के रूप में हुई है। श्रीनिवास की उम्र 23 साल है और वह हैदराबाद का रहने वाला है। आरोपी पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है। आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

हाल में टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भारतीय क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन के बाद श्रीनिवासन ने सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी दी थी। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई थी और आरोपी की पहचान में जुट गई थी। बुधवार को मुंबई पुलिस की साइबर सेल टीम ने आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस टीम आरोपी को अपने साथ मुंबई लाएगी और उससे पूछताछ की जाएगी। पुलिस पर इस मामले में कार्रवाई करने का दबाव लगातार बढ़ता जा रहा था। 

टीम की हार से बौखला गए थे क्रिकेट फैंस

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरुआती दो मुकाबलों में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को पाकिस्तान (Pakistan) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ क्रमशः 10 विकेट, 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद क्रिकेट फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और उनके परिजनों को टार्गेट करके अपशब्द कहे गए थे। कई लोगों ने तो सीमा ही लांघ दी थी जिनमें से श्रीनिवासन भी एक है। श्रीनिवासन ने विराट और अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी दे दी थी। इस मामले के सामने आने के बाद कई लोग विराट और अनुष्का के सपोर्ट में खड़े हो गए थे। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भी प्रसंज्ञान लिया था। दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में कार्रवाई के बारे में पूछा था। 

यह भी पढ़ें- 

5 पावर मेंटर से लेकर कोहली के 'विराट' प्रयोग तक...T20 World Cup 2021 से भारत के बाहर होने की 5 सबसे बड़ी वजह

IND vs NZ T20: जयपुर से होगी रोहित-राहुल युग की नई शुरुआत, गुलाबी नगरी में 8 साल बाद मैच

T20 World Cup 2021 IND vs NAM: वर्ल्ड कप के अंतिम मैच में टीम इंडिया ने लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी, देखें आंकड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios