Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने सेमीफाइनल और फाइनल को लेकर की ये भविष्यवाणी

टी20 वर्ल्ड कप का अब तक का सफर बेहद रोमांचक रहा है। सभी टीमों के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिल रही है। बड़ी टीमें सेमीफाइनल में पहुंचने की होड़ में लगी हैं, हालांकि कौन-कौनसी टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी इसका फैसला आगामी दिनों में ही होगा। इससे पूर्व ही पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने अभी से सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों को लेकर भविष्यवाणी की है।  

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: Legendary spinner Shane Warne made this prediction regarding semi-finals and final
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Oct 31, 2021, 6:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप का अब तक का सफर बेहद रोमांचक रहा है। सभी टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। बड़ी टीमें सेमीफाइनल में पहुंचने की होड़ में लगी हैं हालांकि कौन-कौनसी टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी इसका फैसला आगामी दिनों में ही होगा। पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने अभी से सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों को लेकर भविष्यवाणी की है।  

क्या कहा शेन वॉर्न ने 

शेन वॉर्न ने चार टीमों पर भरोसा जताया है। उनके मुताबिक भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया बेहतर टीमें हैं। वॉर्न के मुताबिक भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वहीं वॉर्न ने फाइनल को लेकर दो भविष्यवाणी की है। वॉर्न के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जा सकता है। वॉर्न ने दूसरे विकल्प के तौर पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच फाइनल खेले जाने की संभवना जताई है। 

भारत-इंग्लैंड को बताया सबसे बड़ा दावेदार

टेस्ट क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज शेन वॉर्न के मुताबिक ग्रुप 1 में इंग्लैंड की टॉप पर रहेगी। वहीं ग्रुप 2 में पाकिस्तान की टीम टॉप पर रहेगी। वॉर्न को इंग्लैंड और भारत से काफी उम्मीदें हैं। इंग्लैंड टीम ने पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया को जिस तरह से एकतरफा मुकाबले में हराया है वॉर्न का दावा यहां सही साबित होता दिखाई दे रहा है। वहीं भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा हार से सकते में है। ऐसे में टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए दमदार प्रदर्शन करना होगा। 

ये भी पढे़ं-

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: टीम इंडिया को परेशानी में डाल सकते हैं ये आंकड़े, मैच में जो जीता वही सिकंदर

T20 WC 2021: 3 साल का हुआ Shoaib Malik और Sania Mirza मिर्जा का बेटा इजहान, इस तरह सेलीब्रेट किया बर्थडे

T20 WC 2021: मैच से पहले रिलैक्स मूड में बीच किनारे वॉलीबॉल खेलते नजर आए कोहली समेत ये खिलाड़ी, वीडियो वायरल 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios