Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021 NZ vs AFG: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले अफगानिस्तान के अधिकारी ने दिया बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में रविवार को न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान (New Zealand Vs Afghanistan) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया मैनेजर अब्दुल्ला खान पख्तनी ने बड़ा बयान दिया।  

T20 World Cup 2021 NZ vs AFG: Afghanistan official gave a big statement before the match against New Zealand-mjs
Author
Abu Dhabi - United Arab Emirates, First Published Nov 7, 2021, 3:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के 49वें मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) के बीच मुकाबला होगा। इस मैच के परिणाम से ही वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य भी तय होगा। अगर अफगानिस्तान टीम यह मैच बड़े अंतर से जीतने में सफल रहती है तो कीवी टीम सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो जाएगी। इसकी वजह ये है कि नेट रन रेट के मामले में अफगानिस्तान और भारत, न्यूजीलैंड से बेहतर स्थिति में हैं। इसके बाद टीम इंडिया को अपने अगले मैच में नामीबिया से 8 नवंबर को टकराना है। इस मैच में अगर भारत ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की तब टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकती है। वहीं अफगानिस्तान के हारते ही भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। 

मैच से पहले अफगानिस्तान के मैनेजर का बड़ा बयान
न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच से पूर्व अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Afghanistan Cricket Board) के मीडिया मैनेजर अब्दुल्ला खान पख्तनी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैच के दौरान हमारी टीम पर अलग से कोई दबाव नहीं होगा। हम मैदान में मैच को वैसे ही लेंगे जैसा हमारे सामने स्थिति होगी। हम पर इस मैच को लेकर कोई दबाव नहीं है। इस मैच में भी हम दूसरे मैचों की तरह ही उतरेंगे और हालात के हिसाब से प्लानिंग करेंगे। हम पर कोई बाहरी दबाव नहीं है, क्योंकि हम अपनी जरूरतों और आवश्यकताओं के अनुसार खेलते हैं, हम वही करेंगे जो हमारी टीम के लिए सबसे अच्छा है और जो हमें सूट करता है। 

यह भी पढ़ेंः 

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप के बाद क्या करेंगे रवि शास्त्री? बन सकते हैं इस टीम के कोच 

T20 World Cup 2021 ENG vs SA: कगिसो रबाडा के लिए यादगार बन गया मैच, हैट्रिक के साथ बनाए ये 5 धाकड़ रिकॉर्ड

T20 World Cup 2021: पत्रकार के सवाल पर रवींद्र जडेजा का रोचक जवाब, आप भी सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी 

T20 World Cup 2021: टीम इंडिया ने मैच भी जीता और दिल भी, हारने वाली टीम का बढ़ाया हौसला
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios