Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021 PAK vs AUA: पाकिस्तान की हार के बाद खिलाड़ियों को यह कहकर ढांढस बंधाते नजर आए पाक कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पाक टीम की उनके ही देश में जमकर आलोचना हो रही है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) खिला़ड़ियों को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। 

T20 World Cup 2021 PAK vs AUS:  Captain of the Pakistan team Babar Azam addressed the players After the defeat against Australia-mjs
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 12, 2021, 5:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: T20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का सफर हार के साथ खत्म हो गया है। गुरुवार रात खेले गए वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान टीम को खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था लेकिन सेमीफाइनल में हार के साथ ही उसके सारे मंसूबे धूमिल हो गए। 

एक-दूसरे को दोष देने की बजाय आगे बढ़ना होगा- बाबर आजम 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) खिलाड़ियों को ढांढस बंधाते हुए नजर आए। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और भविष्य में अच्छा करने की उम्मीद जताई। सेमीफाइनल की हार पर उन्होंने कहा कि हमे पता है कि हमने कहा गलती है लेकिन एक-दूसरे को दोष देने की बजाय हमें आगे बढ़ना होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के बाद साथी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में बाबर आजम ने क्या कहा-

इस वीडियो में सबसे पहले बाबर ड्रेसिंग रूम में उपस्थित सभी लोगों का शुक्रिया करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद वे कहते हैं, "सबको दर्द है। सबको पता है कि हमने कहां गलती की और कहां हमें अच्छा करने की जरूरत थी। यहां उपस्थित कोई हमें यह नहीं बताएगा, क्योंकि ये हमको पता है। हमें इससे सीखना है। ये जो हमारा एक यूनिट बना हुआ है ना ये टूटना नहीं चाहिए। इस हार के बाद किसी को एक-दूसरे पर उंगली उठाने की जरूरत नहीं है। हम बतौर टीम अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे। इस हार के बाद सब सकारात्मक बात करेंगे, कोई भी नकारात्मक बात नहीं करेगा।" 

सकलैन मुश्ताक ने क्या कहा-

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने भी इस दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने खिलाड़ियों से बात करते हुए कहा, "इस हार से हमारी दोस्ती में और मिठास आएगी और हमारी जोड़ और मजबूत होगी। हमारा एक-दूसरे के लिए विश्वास और बढ़ेगा। आप लोग एक साथ लड़े और इस सुनहरे पल के साथ आगे बढ़िए।" 

 

 

 

यह भी पढ़ें: 

विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी देने वाला सॉप्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान 

Akshay Karnewar: उज्जवल है भारत का भविष्य, आ गया सबसे 'किफायती' गेंदबाजी

IND vs NZ Test Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का ऐलान, 5 बड़े खिलाड़ी बाहर, पहली बार इस खिलाड़ी की एंट्री
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios