Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: फ्लाइट का टिश्यू पेपर और भारत-दक्षिण अफ्रीका का मैच, पायलट ने कुछ यूं जीता फैंस का 'दिल'

ऑस्ट्रेलिया में चल रहा टी20 विश्वकप 2022 ने दुनिया भर के फैंस को आकर्षित किया है। खासकर भारतीय क्रिकेट फैंस बेसब्री से टीम इंडिया के मैचों का इंतजार करते हैं। हाल ही में भारत बनाम साउथ अफ्रीका के मैच ने करोड़ों फैंस का ध्यान खींचा। 
 

t20 world cup 2022 airline pilot wins heart of fan in context of ind vs sa t20 wc match mda
Author
First Published Nov 1, 2022, 9:48 AM IST

T20 World Cup. टी20 विश्वकप में जब भी भारतीय टीम मैच खेलती है तो न सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई स्टेडियम खचाखच भर जाते हैं बल्कि भारत में टीवी व्यूवर्स की संख्या भी करोड़ों में पहुंच जाती है। बीते रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। भले ही यह मैच भारतीय टीम नहीं जीत पाई लेकिन क्रिकेट की दिवानगी भारतीय फैंस के सिर चढ़कर बोली। इसी मैच के दौरान एक एयरलाइन पायलट ने क्रिकेट फैंस को दिल जीत लिया। आइए जानते हैं आखिर पायलट ने क्या किया...

पायलट ने ऐसे जीता दिल
दरअसल इंडिगो एयरलाइंस से एक यात्री सफर कर रहा था जिस वक्त विमान आसमान था, उस वक्त भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का मैच रोमांचक दौर में पहुंच चुका था। एक क्रिकेट फैन अपनी सीट पर बैठा कसमसा रहा था कि आखिर उसे स्कोर की जानकारी कैसे मिले। उसकी बेकरारी बढ़ती जा रही थी और उसने पायलट के पास रिक्वेस्ट भेजी कि किसी तरह से मैच का स्कोर अपडेट पता चल जाए। पायलट ने उस क्रिकेट फैन की दिवानगी को समझा लेकिन उसके पास ऐसा कुछ नहीं था कि वह कुछ कर सके। फिर पायलट को एक उपाय सूझा। उसने प्लेन में इस्तेमाल किए जाने वाले टिश्यू पेपर पर लाइव स्कोर अपडेट किया और पैसेंजर के पास भेजा। 

ट्विट हो गया वायरल
इस मामले में विक्रम गर्गा नामक ट्विटर यूजर का एक ट्विट वायरल हो गया है जिसमें वह टिश्यू पेपर पर लिखे स्कोर को शेयर को शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन लिखा कि भारत भले ही यह मैच हार गया लेकिन एयरलाइन के पायलट ने यह नोट भेजकर फैंस का दिल जीत लिया। इस ट्विट पर एयरलाइंस का भी रिएक्शन आया है। एयरलाइन ने लिखा कि हमें यह करने में खुशी महसूस हुई। अब यह ट्विट क्रिकेट फैंस ने वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें

T20 World Cup: कैप्टन कूल की गर्मी लास्ट के 5 ओवर्स में दिखती थी, अब ये अफ्रीकी खिलाड़ी उनसे आगे निकल गया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios