Asianet News Hindi

जामिया में फायरिंग करने वाले को कहां से मिला था देसी कट्टा, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

जामिया में फायरिंग करने वाले नाबालिग को बंदूक कहां से मिली, इसका खुलासा हो गया है। एसआईटी ने बताया कि नाबालिग ने दस हजार रुपए में अजीत नाम के युवक से देसी कट्टा खरीदा था। अजीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

The police has made a big disclosure about the minor firing in Jamia kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 3, 2020, 7:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जामिया में फायरिंग करने वाले नाबालिग को बंदूक कहां से मिली, इसका खुलासा हो गया है। एसआईटी ने बताया कि नाबालिग ने दस हजार रुपए में अजीत नाम के युवक से देसी कट्टा खरीदा था। अजीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक अजीत रेसलर है। गुरुवार को जामिया के सामने एक नाबालिग ने उस वक्त गोली चला दी थी, जब जामिया के छात्र यूनिवर्सिटी से राजघाट तक सीएए के विरोध में मार्च निकालने वाले थे। 

फायरिंग के बाद लगाए थे जय श्री राम के नारे
नाबालिग ने फायरिंग के बाद जय श्री राम के नारे लगाए थे। गोली लगने की वजह से जामिया का एक छात्र घायल हो गया था, उसके हाथ में गोली लगी थी। फिलहाल नाबालिग 14 दिन की प्रोटेक्टिव कस्टडी में बाल सुधार गृह भेजा गया है।


उम्र का पता लगाने के लिए हड्डियों की जांच
आरोप है कि आरोपी नाबालिग है। उसका सर्टिफिकेट भी सामने आया था, जिसमें उसकी उम्र 17 साल बताई गई थी। अब इस मामले में जांच टीम नाबालिग के हड्डियों की जांच होगी, जिससे आरोपी की सही उम्र का पता लग सकेगा।

- आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios