दूसरी बार बिगड़ी खड़गे की जुबान-रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं, BJP का जवाब-ये गुजरात का अपमान

| Nov 29 2022, 02:08 PM IST

दूसरी बार बिगड़ी खड़गे की जुबान-रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं, BJP का जवाब-ये गुजरात का अपमान

सार

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले फेज के चुनाव प्रचार के थमने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बयानों ने बवाल खड़ा कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए खड़गे ने उनकी तुलना रावण से करके खासा हंगाम खड़ा कर दिया है

पॉलिटिकल डेस्क. गुजरात विधानसभा चुनाव(gujarat assembly election 2022) के पहले फेज के चुनाव प्रचार के थमने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बयानों ने बवाल खड़ा कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए खड़गे ने उनकी तुलना रावण से करके खासा हंगाम खड़ा कर दिया है। इससे पहले खड़गे ने अपनी कथित तकलीफ बयां की थी। गुजरात में प्रचार के लिए पहुंचे खड़गे ने रविवार(27 नवंबर) को सूरत की रैली में खुद को अछूत और प्रधानमंत्री को झूठों का सरदार बताते हुए कहा- प्रधानमंत्री खुद को गरीब कहते हैं, लेकिन मुझसे बड़ा गरीब कौन होगा, मैं तो अछूत हूं। (File Photo)

जानिए मोदी की तुलना रावण से करते हुए क्या कहा?
गुजरात चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अहमदाबाद में सोमवार को जनसभा के दौरान कहा कि क्या रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं? मुझे समझ नहीं आता। बेहराम पुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा- "प्रधानमंत्री बोलते हैं कि कहीं और मत देखो। मोदी को देखकर वोट दो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉरपोरेशन चुनाव तुम्हारी सूरत देखी। एमएलए चुनाव में, एमपी इलेक्शन में सूरत देखी। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं। मुझे समझ नहीं आता।"

Subscribe to get breaking news alerts

भाजपा ने बताया इसे गुजरात का अपमान
खड़गे के बयान पर भाजपा की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया आई है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने एक tweet किया। इसमें लिखा कि किसी भी डेवलपमेंट एजेंडे और जनता के समर्थन से महरूम(वंचित) कांग्रेस गुजरात और गुजरातियों को गाली देने पर उतारू है। खड़गे जी द्वारा पीएम के खिलाफ दिया गया बयान
@नरेंद्र मोदी जी गुजरातियों के लिए उनकी नफरत की गवाही हैं। गुजरात की जनता इस बार भी ऐसे व्यवहार के लिए उन्हें नकार देगी।

Bereft of any development agenda and support from the people, Congress is out to abuse Gujarat and Gujaratis. The statement made by Kharge ji against PM @narendramodi ji is testimony to their hate for Gujaratis. People of Gujarat will reject them this time too for such behaviour.

भाजपा IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मंगलवार को कहा कि खड़गे गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रेशर सहन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, प्रवक्ता संबित पात्रा ने खड़गे द़्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहना घोर अपमान बताया है। संबित पात्रा ने कहा-कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को रावण कहा है, मुझे लगता है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग एक PM के लिए करना उचित नहीं है। ये निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह सिर्फ PM का अपमान नहीं है, यह हर गुजराती और गुजरात का अपमान है।

पात्रा ने दिल्ली में कहा कि इस प्रकार का गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री जी के लिए करना, यह उचित नहीं है। यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। प्रत्येक गुजराती से हम ये अपील करते हैं कि जिस कांग्रेस नेता ने... गुजरात के बेटे के खिलाफ, गुजरात के सम्मान के खिलाफ, ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, गुजरात उनको सबक सिखाए। आपको लोकतांत्रिक तरीके से इसका बदला लेना है।जब भ्रष्टाचारी गाली देते हैं तो ये तय होता है कि हमारे प्रधानमंत्री जी कुछ अच्छा कर रहे हैं, जब टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले गाली देते हैं, तो ये तय होता है कि प्रधानमंत्री जी देश को जोड़ रहे हैं।

बता दें कि सोनिया गांधी एक बार मोदी को मौत का सौदागर कहकर संबोधित कर चुकी हैं। पात्रा ने कहा कि ये सिर्फ खड़गे का बयान नहीं है, बल्कि सोनिया और राहुल का बयान है।

https://t.co/jDdyrm1LYl

यह भी पढ़ें
चलो खड़गे के बहाने 'चाय पर चर्चा' करते हैं, क्या आपको पता है दुनिया के कितने देश भारतीय चाय पीते हैं?
गुजरात चुनाव में आसान नहीं आप नेता इसुदान की राह, जानिए गढ़वी की खांभलिया सीट किसका है गढ़ 

 

 
Read more Articles on