Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात चुनाव में भी श्रद्धा केस की एंट्री, सरमा बोले- मोदी की वजह से सेफ वरना.. हर शहर में पैदा होंगे आफताब

Gujarat Assembly Election 2022: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच कच्छ जिले में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अगर मजबूत नेता नहीं होता तो हर शहर में आफताब पैदा होगा। 

Gujarat Assembly Election 2022 Aftabs will emerge in every city we will not be able to safeguard our society says Himanta Biswa Sarma on Shraddha Murder Case apa
Author
First Published Nov 19, 2022, 6:38 PM IST

गांधीनगर। Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में तमाम मुद्दों के साथ-साथ आफताब की चर्चा भी हो रही है। वही आफताब अमीन पूनावाला, जिसने श्रद्धा वॉकर के साथ पहले प्यार का ढोंग किया, फिर लिव-इन रिलेशन में रहा और बाद में 35 टुकड़े करके किस्तों में उन्हें जंगल में फेंक दिए। आफताब का खतरनाक चेहरा सामने आया तो अब इसकी भयावहता चुनावी मुद्दा भी बन गई है। 

गुजरात के कच्छ जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा अगर देश में ताकतवर नेता नहीं होता, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की रक्षा नहीं हो पाएगी। दरअसल, दिल्ली में कुछ महीने पहले हुए श्रद्धा वॉकर मर्डर केस का मामला हाल ही में सामने आया है और पूरे देश में यह केस चर्चा का केंद्र बना हुआ है। आफताब का भयावह चेहरा अब सबके सामने आ रहा है। 

2024 में मोदी को पीएम बनाना बहुत जरूरी 
इस बीच कच्छ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस मामले का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मोदी को 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है। अगर देश में ताकतवर नेता होता तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की सुरक्षा नहीं हो पाएगी। यही नहीं, असम के मुख्यमंत्री ने इस मामले को लव जिहाद से भी जोड़ा। उन्होंने कहा कि श्रद्धा को आफताब मुंबई से लाया। लव जिहाद के नाम पर उसने 35 टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव को फ्रीज में रखा और दूसरी लड़कियों को घर में लाता रहा। 

दूसरे चरण के लिए नाम वापसी की अंतिम तारीख 21 नवंबर

इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में नामांकन का दौर समाप्त हो चुका है। पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया 14 नवंबर अंतिम तारीख थी। दूसरे चरण के लिए नामाकंन प्रक्रिया की अंतिम तारीख 17 नवंबर थी। राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं, मतगणना दोनों चरणों की 8 दिसंबर को होगी और संभवत: उसी दिन देर रात तक अंतिम परिणाम जारी हो जाएंगे। पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए गजट नोटिफिकेशन 5 नवंबर को और दूसरे चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए 10 नवंबर को जारी हुआ था। स्क्रूटनी पहले चरण के लिए 15 नवंबर को हुई, जबकि दूसरे चरण के लिए 18 नवंबर की तारीख तय थी। नाम वापसी की अंतिम तारीख पहले चरण के लिए 17 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 21 नवंबर निर्धारित की गई है। 

यह भी पढ़ें- 

काम नहीं आई जादूगरी! गहलोत के बाद कांग्रेस ने पायलट को दी गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी, जानिए 4 दिन क्या करेंगे

पंजाब की तर्ज पर गुजरात में भी प्रयोग! जनता बताएगी कौन हो 'आप' का मुख्यमंत्री पद का चेहरा

बहुत हुआ.. इस बार चुनाव आयोग Corona पर भी पड़ेगा भारी, जानिए क्या लिया गजब फैसला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios