Asianet News HindiAsianet News Hindi

अखिलेश यादव की रैलियों ने उड़ाई भाजपा की नींद: नरेश उत्तम पटेल

सात दिसंबर की प्रस्तावित सपा रालोद की संयुक्त रैली की तैयारियों के लेकर सपा कार्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि सात दिसंबर की रैली ऐतिहासिक होगी बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे अखिलेश यादव की कई रैलियों में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे इससे भाजपा की नींद उड़ी हुई है।

Naresh Uttam Patel said Akhilesh Yadav's rallies blew BJP's sleep
Author
Lucknow, First Published Dec 4, 2021, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मेरठ में दबथुवा गांव में 7 दिसंबर को सपा (SP) रालोद (RLD) की संयुक्त रैली होने वाली है। रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं शनिवार को पार्टी जिला कार्यालय (District Office) पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) ने नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस रैली (realy) इतनी भव्य हो उसकी गूंज पूरे प्रदेश में हो। इस मौके पर पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे। 

सबके सहयोग से BJP होगी सत्ता से बाहर
सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का कहना है कि 2022 का विधानसभा चुनाव (Uttar pradesh Assembly Election 2022) जीतकर सपा सरकार बनाएगी। रालोद और कई छोटे दलों के गठबंधन से मजबूती मिलेगी। इस सब के सहयोग से भाजपा (BJP) को सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा। वह शनिवार को जिला कार्यालय पर नेताओं को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष सात दिसंबर की प्रस्तावित अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जयंत चौधरी (Jayant chowdhari)  की संयुक्त रैली की तैयारी को लेकर पहुंचे थे। वह दिन तक मेरठ (meerut) में ही रुककर व्यवस्था देखेंगे।

कई नेता भी रहे मौजूद 
उन्होंने कहा कि सात दिसंबर की रैली ऐतिहासिक होगी बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे अखिलेश यादव की कई रैलियों में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे इससे भाजपा की नींद उड़ी हुई है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, पूर्व जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह, अतुल प्रधान, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी आदि नेता मौजूद रहे। 

सात दिसंबर को अखिलेश-जयंत करेंगे संयुक्त रैली, सीटों पर बात पक्की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios