Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्मृति ईरानी ने राहुल-प्रियंका पर कसा तंज, कहा- भाई के साथ बहन इस क्षेत्र का कर रही है विकास

तिलोई में बस स्टॉप का उद्घाटन करते हुए उन्होंने स्थानीय विधायक को अपना भाई बताया और तंज कसते हुए कहा कि जनता ने वोट दिया है और जनता का काम हुआ। साथ ही भाई के साथ बहन इस क्षेत्र का विकास कर रही है।

Smriti Irani took a jibe at Rahul Priyanka said sister along with brother is developing this area
Author
Lucknow, First Published Dec 5, 2021, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेठी: केंद्रीय मंत्री  (central minister) स्मृति ईरानी रविवार को अमेठी (Amethi) के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची हैं। उन्होंने इशारे ही इशारे में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) पर तंज कसा। तिलोई में बस स्टॉप का उद्घाटन करते हुए उन्होंने स्थानीय विधायक को अपना भाई बताया और तंज कसते हुए कहा आप ने वोट दिया है और आपका काम हुआ। ‘भाई के साथ बहन इस क्षेत्र का विकास कर रही है।’

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि 30 सालों की मांग को 9 महीने में पूरा किया गया है। मैने बस अड्डे की चर्चा संसद में भी की थी। ‘तिलोई की जनता के लिए बस अड्डा असाधारण बात है।’ इसको 9 महीने में भाजपा ने पूरा कर दिखाया। उन्होंने कहा तिलोई में मेडिकल कॉलेज आने वाला है।

स्मृति ने बस स्टैंड का लोकार्पण किया 

अमेठी पहुंची सांसद स्मृति ईरानी ने 53 लाख की लागत से बने तिलोई बस स्टेशन का उद्घाटन करने के साथ ही 2 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। यह वही विधानसभा है जहां अपर्णा यादव आज जनसभा को संबोधित करेंगी। हालांकि, स्थानीय लोगों में चर्चा है कि यह सिर्फ एक इत्तेफाक है या जानबूझ कर दोनों महिला नेताओं का कार्यक्रम एक साथ लग गया है। बहरहाल, कार्यक्रम के बाद स्मृति इरानी कानपुर के लिए रवाना हो गई हैं।
स्मृति ईरानी के बाद अमेठी में सियारी पारी खेलने उतरेंगी अपर्णा यादव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios