Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: अखिलेश की बीमारी का इलाज जनता के पास है, 2022 में पूरा इलाज कर देगी: केशव मौर्य

यूपी बीजेपी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है, 'अखिलेश को एक बीमारी है, 2022 में जनता इलाज कर देगी'। 

UP Election 2022 keshav maurya target akhilesh yadav on twitter
Author
Lucknow, First Published Nov 29, 2021, 12:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में आगामी व‍िधानासथ चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर सियासी घमासान तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य (Keshav prasad maurya) ने समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) पर निशाना साधा है। यूपी बीजेपी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अख‍िलेश पर न‍िशाना साधा है। 

'उन्हें एक बीमारी है, 2022 में जनता इलाज कर देगी'
यूपी बीजेपी ने ट्विटर (twitter) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है, 'अखिलेश को एक बीमारी है, 2022 में जनता इलाज कर देगी'। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा क‍ि अखिलेश यादव जी को एक बड़ी बीमारी है, कई लोगों को एक रोग होता है, लेकिन इनका ऐसा रोग है जिसका इलाज मुझे लगता है भारत में नहीं है। वो इलाज जनता-जनार्दन के पास है, जो इलाज 2014, 2017 और 2019 में ठीक प्रकार से जनता ने किया है। अभी इनकी बीमारी दूर नहीं हुई है, 2022 में इनकी इस बीमारी का सही से इलाज हो जाएगा। "

केशव मौर्य ने आगे कहा क‍ि अखिलेश यादव को लगता है कि इस प्रदेश के अंदर जो भी काम हो रहा है, उसमें समाजवादी पार्टी का कोई एक स्टीकर चस्पा कर देंगे, इस काम का सोचा था मैंने सपने में, मैंने इसका शिलान्यास किया था, मैंने इसके लिए...बजट आमंत्रित किया था तो वो काम उनका हो गया, उनके पिताजी श्री मुलायम सिंह यादव जी का हो गया...यह एक बीमारी है। 

केशव मौर्य ने दावा करते हुए कहा क‍ि उत्तर प्रदेश सरकार ने एक्सप्रेसवे बनाने का एक रिकॉर्ड कायम काम किया है। पूरा प्रदेश खुशी से झूम रहा है. आज हम एक नहीं चार-चार एक्सप्रेससवे बना रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios