रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार की Selfiee की कमाई पर लग सकता है ब्रेक, इनसे है फिल्म को खतरा

| Feb 24 2023, 09:05 AM IST

akshay kumar emraan hashmi selfiee full movie leaked online as per reports KPJ

सार

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सेल्फी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म रिलीज के साथ एक बुरी खबर भी सुनने को मिल रही है। दरअसल फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है और इससे मूवी के साथ ही मेकर्स को भी करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ सकता है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म सेल्फी (Selfiee) आज यानी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की स्टारकास्ट पिछले काफी समय से इसके प्रमोशन में बिजी रही। हालांकि, फिल्म रिलीज के साथ ही एक हैरान करने वाली खबर भी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ऑनलाइन लीक किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी साइट्स का खतरा भी मंडरा रहा है। तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स काफी समय से बड़े स्टार्स की फिल्में इंटरनेट पर लीक करती आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें इन साइट्स की नजरें अक्षय -इमरान की फिल्म सेल्फी पर भी टिकी हुई हैं। अगर फिल्म सेल्फी को इन साइट्स पर रिलीज डे पर ही लीक कर दिया जाता है तो मेकर्स को भारी नुकसान होगा और दर्शक के बीच भई फिल्म को लेकर क्रेज कम हो जाएगा।

ऑनलाइन लीक से होता है फिल्मों को भारी नुकसान

Subscribe to get breaking news alerts

आपको बता दें कि जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसे ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है। ऐसा सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही नहीं बल्कि साउथ मूवीज के साथ भी होता है। हाल ही में साउथ स्टार धनुष की फिल्म वाथी को भी ऑनलाइन कर दिया गया था। इससे पहले 2022 की बात करें तो अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई स्टार्स की फिल्मों को ऑनलाइन लीक होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर भारी घाटा उठाना पड़ा था। हालांकि, कई बार तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स के खिलाफ कदम भी उठाए गए लेकिन इससे खास फायदा नहीं हुआ।

साउथ की हिंदी रीमेक है अक्षय कुमार की सेल्फी

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की एडवांस बुकिंग भी खआस नहीं रही। इसके पहले आई कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को भी बॉक्स ऑफिस पर खआस सफलता नहीं मिली। वहीं, शहजादा की तरह सेल्फी भी साउथ फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। ड्राइविंग लाइसेंस 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म को 4 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं, सेल्फी का बजट 150 करोड़ रुपए है। फिल्म में अक्षय-इमरान के साथ डायना पेंटी और नुसरत भारूचा लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता है।

 

ये भी पढ़ें..

तो इसलिए 1200 Cr कमाने वाली RRR होगी यूएस के 200 थिएटर्स में रिलीज, सामने आया नया ट्रेलर भी

5 FLOP, 470 करोड़ का घाटा, अब इस पर टिकी अक्षय कुमार की साख, जानें इज्जत बचाने खेला कौन सा दांव

बिकिनी पहन बाथरूम में चुपचाप ये काम कर रही थी दिशा पाटनी, देखते ही लोगों को कर डाले ऐसे डर्टी सवाल