नवाजुद्दीन सिद्दीकी 7 जन्म तक नहीं लेंगे 7 वचन और फेरे ! गर्ल फ्रेंड को देंगे इस तरह झटका

| May 25 2023, 06:56 PM IST

Nawazuddin Siddiqui, Neha Sharma

सार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा का एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सबसे पहले नेहा शर्मा शादी के सात वचनों का बखान करती हैं। फिर वे दर्शकों से अपनी शादी में इन 7 वचनों और सात फेरे के साक्षी बनने के लिए आमंत्रित करते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nawazuddin Siddiqui, Neha Sharma film Jogira Sara Ra Ra । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' 26 मई को रिलीज हो रही है। इस मूवी में नवाजुद्दीन के अपोजिट नेहा शर्मा नज़र आएंगी । इस मूवी में संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती ने भी अहम किरदार अदा किए हैं। नवाजुद्दीन और नेहा शर्मा अपनी इस मूवी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । वे डिफरेंट तरीके से रील बनाकर डिफरेंट प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

 

 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सात वचनों से बचने किया सॉलिड जुगाड़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा का ऐसा ही एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सबसे पहले नेहा शर्मा शादी के सात वचनों का बखान करती हैं। फिर वे दर्शकों से अपनी शादी में इन 7 वचनों और सात फेरे के साक्षी बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनकी हां में हां मिलाते हुए दिखते हैं। वहीं जैसे ही एक्ट्रेस यहां से रवाना होती है। नवाजुद्दीन अपनी असली योजना बता देते हैं। वे नेहा के बताए 7 वचनों के लिए कहते हैं वे तो ये वचन फेरे सात जनमों तक नहीं लेगें। इसके लिए उन्होंने परफेक्ट जुगाड़ किया है। इसे देखने के लिए दर्शक 26 मई को जरुर थिएटर में आएं ।

विरल बयानी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की ये रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। देखें फनी वीडियो-  

 

 

बॉलीवुड मूवी 'जोगीरा सारा रा रा' को कुशान नंदी ने डायरेक्ट किया है । मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा लीड कैरेक्टर में हैं । मूवी में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती ने भी अहम किरदार अदा किए हैं । लव स्टोरी पर बेस्ड कहानी में नेहा शर्मा ने एक चंचल लड़की का किरदार निभाया है। 

 

 
Top Stories