20 महीने बाद ट्विटर पर लौटीं कंगना रनोट, इंटरनेट यूजर ने स्वागत करते हुए कहा- मसाला मिस कर रहा था

| Jan 24 2023, 06:25 PM IST

Kangana Ranaut

सार

20 महीने से कंगना रनोट का ट्विटर पर वापसी का इंतजार कर रहे उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने ना केवल यहां वापसी कर ली है, बल्कि इसके साथ अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग भी कंप्लीट कर ली है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. कंगना रनोट (kangana Ranaut) एक बार फिर ट्विटर (Twitter) पर लौट आई हैं। उन्होंने खुद लगभग 20 महीने बाद हुई अपनी इस वापसी की जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा है, "हैलो एवेरीवन, वापसी कर अच्छा लग रहा है।" उनकी पोस्ट होते ही सोशल मीडिया यूजर्स उनका स्वागत कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "वेलकम बैक कंगना। ट्विटर पर आपकी वापसी राष्ट्रवादियों के लिए अच्छी खबर है और देशद्रोहियों और एंटी-हिन्दुओं के लिए सदमा है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "वेलकम बैक फाइनली। मसाला मिस कर रहा था काफी।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आइए आपका इंतजार था।"

Subscribe to get breaking news alerts

इमरजेंसी पूरी होने की खबर दी

कंगना ने ट्विटर पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की बिहाइंड द सीन तस्वीरें और रिलीज डेट भी साझा की है। उन्होंने यह जानकारी भी दी है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कंगना ने लिखा है, "और यह रैपअप है। इमरजेंसी की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी हो गई है। 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।"

मई 2021 में सस्पेंड हुआ था अकाउंट

कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट मई 2021 में सस्पेंड कर दिया गया था। यह उस समय की बात है, जब पश्चिम बंगाल में चुनाव पूरे होने के बाद हिंसा भड़की थी और कंगना रनोट ने वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ताड़का और खून की प्यासी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "मैं गलत थी। वह रावण नहीं है। वह तो बेहतरीन शासक था, जिसने विश्व का संपन्न देश बसाया। वह महान प्रबंधक, स्कॉलर और वीणा बजाने वाला था। वह (ममता बनर्जी) तो ताड़का है, जो खून की प्यासी है। जिस-जिसने भी उसे वोट दिया है, उन सबके हाथ ख़ून से सने हुए हैं।" कंगना ने अपनी पोस्ट में पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की थी। ट्विटर ने कंगना के ट्वीट को नियमों के विरुद्ध माना था और उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

कंगना की आने वाली अन्य फ़िल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनोट पिछली बार फिल्म 'धाकड़' में नजर आई थीं, जो 2022 में रिलीज हुई थी और फ्लॉप रही थी। उनकी आने वाली फिल्मों में 'इमरजेंसी' के अलावा 'तेजस', 'टीकू वेड्स शेरू' और 'चंद्रमुखी 2' भी शामिल हैं, जो इसी साल रिलीज हो सकती हैं।

और पढ़ें…

67 साल के अनुपम खेर की 'बॉडी' देख अक्षय कुमार ने लिए मजे, बोले- आपने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया

हंसा-हंसाकर लोटपोट करने आ रही 'चूचा' की टोली, जानिए कब रिलीज होगी 'Fukrey 3'

SHOCKING:विदेश में घर खरीदने नोरा फतेही ने महाठग से ली मोटी रकम? सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा

विदेशों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी इंडियन फिल्म बनी 'पठान', भारत में 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ा!

 

 
Read more Articles on