18

कृष्णा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, "हैलो मिस्टर एंड मिसेज बाटलीवाला।"उन्होंने जो फोटो साझा की हैं, उनमें से कुछ में कृष्णा और चिराग फैमिली मेंबर्स के सामने ही सरेआम लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts

28

कपल की तस्वीरें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स उन पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। 

38

एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "Kiss लेना था तो सुहागरात में ले लेते। तुम लोगों ने समाज को गंदा करके रख दिया है। अरे रीति-रिवाज में शादी करने में Kiss कहां से आ गया है। ये क्या ईसाई शादी है?"

48

एक इंटरनेट यूजर का कमेंट है, "इनके इस फंक्शन में इनके मां-बाप, भाई, बहन, रिश्तेदार भी होंगे। क्या जरूरी था सबके सामने किस करना? तो फिर सुहागरात भी पब्लिकली ही मना लेते।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "एक Kiss ठीक था।ये दूसरा पैशनेट वाला रूम में ले लेते।"

58

कृष्णा और चिराग की शादी 13 मार्च को गोवा में हुई, जिसमें कपल के फैमिली मेंबर्स के अलावा उनके चुनिंदा दोस्त और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी शामिल हुए थे। 

68

कृष्णा ने शादी की खबर देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "और बंगाली लड़की ने एक पारसी नाविक के साथ शादी के बंधन में बंध गई। हमारे इस बड़े दिन पर हमें आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।"

78

कृष्णा और चिराग की सगाई पिछले साल सितम्बर में मनाली में हुई थी। उनके पति चिराग बाटलीवाला इंडियन मर्चेंट नेवी में ऑफिसर हैं।