गृहमंत्री अमित शाह से मिले सुपरस्टार राम चरण, तस्वीरें शेयर कर फिल्ममेकर ने साधा टुकड़े टुकड़े गैंग पर निशाना

| Mar 18 2023, 03:14 PM IST

Naatu Naatu Ram Charan

सार

राम चरण और चिरंजीवी से मुलाक़ात की तस्वीरें अमित शाह ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं और उन्होंने ऑस्कर जीतने के लिए राम चरण को बधाई दी हैं। हालांकि, इस बहाने एक फिल्ममेकर ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर निशाना साधा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऑस्कर (Oscar 2023) अवॉर्ड विजेता गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) के मुख्य अभिनेता राम चरण (Ram Charan) लॉस एंजिलिस से भारत लौट आए हैं। यहां आने के बाद वे एक न्यूज चैनल की कॉन्क्लेव में शामिल होने नई दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाक़ात की थी। इस दौरान राम चरण के साथ उनके पिता और तेलुगु फिल्मों के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी मौजूद थे। इस मौके के लिए चिरंजीवी ने व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी तो वहीं राम चरण ब्लैक शर्ट में दिखाई दिए। मुलाक़ात के दौरान चिरंजीवी ने गृहमंत्री को शॉल ओढ़ाया तो वहीं राम चरण ने उन्हें फूलों का बुके गिफ्ट किया।

चिरंजीवी ने शेयर की तस्वीरें

Subscribe to get breaking news alerts

चिरंजीवी ने शाह से मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने इनके कैप्शन में लिखा है, “'RRR' की टीम की ओर से सफल ऑस्कर कैंपेनिंग करने और भारतीय प्रोडक्शन का पहला ऑस्कर घर लाने के लिए राम चरण को आपके द्वारा दी गईं शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आपका शुक्रिया अमित शाह जी। इस अवसर पर मौजूद होकर रोमांचित हूं।”

 

खुद शाह ने भी फोटो साझा की

खुद अमित शाह ने भी सोशल मीडिया पर इस मुलाक़ात की तस्वीरें साझा की हैं। शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है, “इंडियन सिनेमा के दो दिग्गजों चिरंजीवी और राम चरण सौजन्य मुलाक़ात। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने भारत की संस्कृति और अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'नाटू नाटू' के लिए ऑस्कर जीतने और 'RRR' के शानदार प्रदर्शन के लिए राम चरण को बधाई।”

 

अशोक पंडित ने टुकड़े-टुकड़े गैंग को घेरा

अमित शाह से राम चरण और चिरंजीवी की मुलाक़ात पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अर्बन नक्सल्स और टुकड़े टुकड़े गैंग को घेरा है। उन्होंने इस मुलाक़ात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “अर्बन नक्सल्स, टुकड़े टुकड़े गैंग और विरोधी पार्टियों खासकर कांग्रेस के लिए बर्नोल मोमेंट।”

 

बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर जीता

खैर बात राम चरण की करें तो उनकी फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू नाटू' ने हाल ही में हुए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया है। यह पहला मौक़ा है, जब किसी इंडियन प्रोडक्शन के गाने को ऑस्कर मिला है। राम चरण की आने वाली फिल्मों में सलमान खान स्टारर बॉलीवुड 'किसी का भाई किसी की जान' (गेस्ट अपीयरेंस) और तेलुगु फिल्म 'RC15' शामिल हैं।

और पढ़ें…

मां बनने वाली हैं 'भाभी जी घर पर हैं' की अनिता भाभी, जानिए कब होगी गोरी मैम की डिलीवरी?

केआरके ने मनोज बाजपेयी को कहा था 'चरसी गंजेड़ी', अब सिर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

यॉट पर कैप्टेन बनकर निया शर्मा ने दिए ऐसे पोज कि लोग लेने लगे मजे, बोले- ब्यूटीफुल नारी, सब पर भारी

जब शशि कपूर ने अपनी फिल्म से हटवा दिए थे अमिताभ बच्चन के सभी सीन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

 

 
Read more Articles on