15

कितनी होगी कीमत ?
रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी रॉयल एनफील्ड सुपर Meteor 650 को ऑफिशियली अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी। लॉन्च के बाद ही अन्य संभावित खरीदार Royal Enfield की इस नई बाइक के लिए बुकिंग कर सकेंगे। इस बाइक की कीमत 3.50 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से कम होने की उम्मीद है।

Subscribe to get breaking news alerts

25

इंजन में कितना पावर ?
सुपर Meteor 650 में वही 650cc पैरेलल-ट्विन इंजन है जो इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में भी काम करता है। यह एयर और ऑयल-कूल्ड मोटर 47 बीएचपी और 52 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

35

डिजनाइन में क्या खास ?
बाइक को क्रूजर लुक देने के लिए इसे फिर से री-ट्यून किया गया है। हालांकि, हेड और साइड पैनल का डिजाइन थोड़ा नया है और मैट ब्लैक कलर का है।

45

ये हैं कमाल के फीचर्स
- इसमें एक ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें रॉयल एनफील्ड का ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम शामिल है, जिसे ऑप्शनल एक्सेसरी के रूप में बेचा जा सकता है। 
- Super Meteor 650 में 43mm USD फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। 
- इसमें स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABC के साथ दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक दिया गया है।

55

कैसे कर सकते हैं बुकिंग ?
जिन लोगों ने राइडर मेनिया इवेंट में भाग लिया था वो इस गाड़ी की बुकिंग इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से या फिर राइडर मेनिया इवेंट के ऑर्गनाइजर्स से संपर्क करके कर सकते है पर अन्य लोागें के लिए इसकी बुकिंग ऑफिशियल लॉन्चिंग के बाद यानी संभवत जनवरी 2023 में खुलेगी।

और पढ़ें...

यूजर्स को खुद से बात करने का मौका देगा WhatsApp, जानिए कैसे काम करता है यह नया अपडेट

Tik Tok पर अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रहे Meta और Twitter से निकाले गए कर्मचारी

420 शब्दों तक बढ़ सकता ट्विटर का ट्वीट काउंट, एलन मस्क ने दी अपनी To do list की जानकारी