16

शत्रुघ्न सिन्हा  का तकरीबन 7 साल तक रीना रॉय के साथ  अफेयर चला, लेकिन आखिर में एक्ट्रेस  की गैर मौजूदगी में  उन्होंने पूनम चांदीरमानी (Poonam Chandiramani) से शादी कर ली थी ।  

Subscribe to get breaking news alerts

26

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी जरुर कर ली थी, लेकिन उनका दिल तो रीना रॉय के लिए ही धड़कता था। पत्नी को धोखे में रखकर वे अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच जाते थे।  

36

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच मोहब्बत की दास्तां कई  सालों तक चलती  रही, दोनों का अफेयर मीडिया और मैग्जीन की सुर्खियां बटोर रहा था, ये बात उनकी पत्नी पूनम भी जानती थी। लेकिन पूनम ने कभी इसका विरोध नहीं किया ।
 

46

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी प्रेमिका रीना रॉय से कई वादे कर चुके थे, लेकिन एक बार जब वे लंदन गईं तो सोनाक्षी सिन्हा के पापा ने पूनम को  अपना हमसफर बना लिया । इतनी मोहब्बत करने के बाद उन्होंने ऐसा क्यों किया. ये जवाब देने से वो अक्सर कतराते हैं। 
 

56

शत्रुघ्न ने शादी जरुर पूनम से कर ली थी, लेकिन वे रीना रॉय के साथ भी अपना रिश्ता कायम रखे हुए थे । ये बात  जानते हुए भी पूनम ने कभी मुखर होकर अपने पति का विरोध नहीं किया ।    

66

एक  इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने बताया था कि रीना के साथ मेरा उनका बहुत गहरा रिश्ता रहा है। लोग जरुर ये सोचते थे कि शादी के बाद मेरी उनसे दूरियां हो गई हैं, लेकिन सच तो ये है कि मैं रीना को भूलने की बजाए  और करीब आ गया था। 

ये भी पढ़ें -
Bigg Boss 16 में हुई नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखें कौन है ये डैसिंग स्टार
साउथ सिनेमा ने फिर दी बॉलीवुड फिल्मों को मात, इस मामले में टॉप 10 में से 5 पॉजिशन अपने नाम की
पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी URFI JAVED, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया, शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा