17

शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यु के दौरान बड़ा खुलासा किया था । सीनियर एक्ट्रेस ने बताया था कि  टीम इंडिया के बैट्समैन मंसूर अली खान पटौदी ने एक मैच के दौरान कैच ड्रॉप कर दिया था। 

Subscribe to get breaking news alerts

27

 मैच में काफी महत्वपूर्ण रहे इस कैच को गिराने के बाद कोहराम मच गया था, शर्मिला ने बताया था कि, आम लोगों को तो छोड़िए खुद उनके पिता ने डांट लगाई थी। उन्होंने तकरीबन चीखते हुए कहा था, तुम उसे सारी रात जगाकर नहीं रखना चाहिए था, अन्यथा वो ऐसे ही कैच गिराता रहेगा। 

37

शर्मिला टैगोर और टीम इंडिया के कैप्टन मंसूर अली खान पटौदी उर्फ टाइगर पटौदी की पहली मुलाकात साल 1965 में हुई थी। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी ।

47

शर्मिला टैगोर नवाब पटौदी के बारे में बहुत कुछ जानकारी रखती थी । क्रिकेटप्रेमी तो उनके बारे में सबकुछ जानते थे, वहीं  पटौदी फिल्में नहीं देखते थे, इस वजह वे शर्मिला के बारे में कुछ खास नहीं जानते थे। हालांकि मंसूर अली खान ने जब पहली बार  शर्मिला टैगोर को देखा तो अपना दिल हार बैठे थे। 

57

वहीं इस मुलाकात के बाद जब भी शर्मिला मैच देखने पहुंचती थी तो टाइगर पटौदी शर्मिला का वेलकम उनकी स्टेंड की तरफ सिक्सर मारकर करते थे। 

67

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान के धर्म अलग-अलग थे। घरवाले दोनों की शादी के खिलाफ थे। बावजूद इसके  दोनों ने 27 दिसंबर 1969 को शादी कर ली थी ।

77

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान की शादी के बाद सैफ अली खान और सोहा अली खान नाम के दो बच्चे हुए, जिन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाया । सैफ ने अमृता सिंह से शादी की, फिर उन्हें तलाक देकर करीना कपूर से निकाह किया, वहीं सोहा अली खान ने एक्टर कुणाल खेमू को अपना जीवनसाथी चुना है। 

ये भी पढ़ें -
Bigg Boss 16 में हुई नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखें कौन है ये डैसिंग स्टार
साउथ सिनेमा ने फिर दी बॉलीवुड फिल्मों को मात, इस मामले में टॉप 10 में से 5 पॉजिशन अपने नाम की
पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी URFI JAVED, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया, शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा  

Read more Articles on