Asianet News Hindi

कार के ऊपर ऐसा पलटा कंटेनर कि पापड़ सी पिचक गई और अंदर ही दबकर मर गए तीन लोग

दिल दहलाने वाला यह हादसा बुधवार रात को निर्माणाधीन रेवाड़ी-नारनौल रोड पर कुंड के पास हुआ। बेकाबू कंटेनर कार के ऊपर ऐसा पलटा कि वो पापड़ सी पिचककर रह गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। ये लोग साथी की दवा लेकर गुड़गांव से महेंद्रगढ़ जिले के बेवल गांव लौट रहे थे। क्रेन की मदद से कंटेनर को हटाकर कार में फंसी लाशों को बाहर निकाला जा सका।
 

3 dead in dangerous road accident in Rewari, Haryana kpa
Author
Rewari, First Published Dec 3, 2020, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रेवाड़ी, हरियाणा. दिल दहलाने वाली यह तस्वीर निर्माणाधीन रेवाड़ी-नारनौल रोड पर हुए हादसे की है। यहां एक बेकाबू कंटेनर कार के ऊपर ऐसा पलटा कि उसका पापड़ बन गया। कार कंटेनर के पिछले हिस्से और केबिन के बीच फंसकर पिचक गई थी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। ये लोग अपने साथी की दवा लेने गुड़गांव गए थे। तीनों महेंद्रगढ़ के बेवल गांव के रहने वाले थे। वापसी में हादसे का शिकार हो गए। कार में फंसे शवों को निकालने पुलिस को क्रेन बुलानी पड़ी। कड़ी मशक्कत के बाद कंटेनर में फंसी कार को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान सड़क मार्ग बाधित रहा।

यह है मामला...
55 वर्षीय विक्रम सिंह टीचर थे। उनका गुड़गांव स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी की दवा लेने वे अस्पताल गए थे। वे अपने साथ गांव के रहने वाले रामकिशन (42) व सतेन्दर उर्फ धौलिया (32) को लेकर गए थे। वापसी में कुंड के नजदीक अचानक कंटेनर सामने से आ गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, कंटेनर कार पर पलट  गया।


वहां मौजूद लोगों ने घायलों को निकालने की कोशिश की। इस बीच खोल थाना प्रभारी और कुंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला जा सका।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios